खेल

सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच होगा बड़ा मुकाबला...जाने कब और कहा देख पाएगे आप

Subhi
30 Oct 2020 5:50 AM GMT
सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच होगा बड़ा मुकाबला...जाने कब और कहा देख पाएगे आप
x
31 अक्टूबर को शारजाह के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | 31 अक्टूबर (शनिवार) को शारजाह के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. दोनों टीमें प्लेऑफ में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी. अंक तालिका में इस समय आरसीबी दूसरे जबकि हैदराबाद की टीम छठे स्थान पर है. आपको बता दें कि आरसीबी ने अबतक 12 मैच खेले हैं जिसमें से 7 मैचों में जीत दर्ज किया है जबकि 5 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, हैदराबाद ने अबतक 13 मैच खेले हैं जिसमें 5 मैचों में उन्हें जीत मिली है जबकि 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

आरसीबी को 2 अंक की ज़रुरत

बुधवार को मुंबई इंडियंस के साथ खेले गए मैच में आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा था. उस मैच में सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था. बता दें कि आरसीबी को अभी 2 मैच खेलने हैं, वहीं प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए 2 अंक की ज़रुरत है. यदि आरसीबी अगले दोनों मैच हारती है तो उसके लिए प्लेऑफ का रास्ता कठिन हो जाएगा.

सनराइजर्स हैदराबाद को रहेगी बाकी टीमों से उम्मीद

सनराइजर्स हैदराबाद को अभी 2 मैच और खेलना है. इस टीम को अपने बचे दोनों मैचों में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. साथ ही पॉइंट टेबल में ऊपर की कुछ टीमों की जीत और हार पर भी नज़र रखनी होगी. हैदराबाद की टीम अगर एक मैच और हारती है तो वो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी.

विराट कोहली को खेलनी होगी कप्तानी पारी

आरसीबी के फैंस इस साल काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं. आरसीबी ने इस साल बेहतर प्रदर्शन किया है लेकिन अगर वे यहां तक पहुंचकर भी हार जाते हैं तो टीम के लिए ये बेहद दुःख की बात होगी. ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेले जाने वाले मैच में कप्तान कोहली को कप्तानी पारी खेलनी होगी. आपको बता दें कि कप्तान कोहली ने इस साल अबतक 53 की औसत से कुल 424 रन बनाए हैं. उन्होंने इस साल अबतक सर्वाधिक 90 रनों की नाबाद पारी खेली है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it