खेल

सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी... खत्म हो जाएगा इन दो प्लेयर्स का करियर

Bharti sahu
3 Jan 2022 3:30 PM GMT
सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी... खत्म हो जाएगा इन दो प्लेयर्स का करियर
x
टीम इंडिया इस वक्त मेजबान साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में भिड़ रही है

टीम इंडिया इस वक्त मेजबान साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में भिड़ रही है. भारत इस सीरीज के पहले मैच को जीतने के बाद इस वक्त 1-0 से आगे है. लेकिन टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन लगातार खराब रह रहा है. जिसके बाद पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.

आखिरी टेस्ट खेल रहे ये दो खिलाड़ी?
महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भविष्यवाणी की है कि भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के पास अपने टेस्ट करियर को बचाने के लिए केवल एक पारी बची है. पुजारा और रहाणे सोमवार को जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट के पहले दिन दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डुआने ओलिवर की लगातार गेंदों पर आउट हो गए. इस पर गावस्कर ने कहा, 'पहली पारी में आउट होने के बाद पुजारा और रहाणे के पास अपने टेस्ट करियर को बचाने के लिए केवल एक और पारी है.' गावस्कर के हिसाब से अगर रहाणे और पुजारा अगली पारी में भी फ्लॉप रहे तो उनका टेस्ट करियर खत्म हो जाएगा और दूसरे टेस्ट में आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी में नजर आएंगे.
बल्ले से नहीं निकल रहे रन
गावस्कर ने कहा कि बार-बार असफल होने के बाद प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह को लेकर सवाल उठ रहे हैं. भारत के पूर्व कप्तान ने कहा, 'टीम में उनकी जगह के बारे में सवाल पूछे गए हैं और अब इन दोनों के आउट होने के बाद उनके पास सिर्फ एक पारी बची है और शायद टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए उनको रन बनाने की आवश्यकता है. बता दें कि रहाणे और पुजारा लंबे समय से टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी बने हुए हैं और इन दोनों ही बल्लेबाजों की वजह से भारत का मिडिल ऑर्डर काफी कमजोर हो जाता है.
रहाणे गोल्डन डक पर आउट
बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) पहली पारी में अपनी पहली ही गेंद पर आउट हो गए. उन्हें ड्वेन ओलिवियर ने शून्य पर आउट कर पवेलियन भेजा. रहाणे इस वक्त टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी बन चुके हैं और उनका बल्ला पिछले एक साल से खामोश है. सेंचुरियन टेस्ट की पहली पारी में भी अजिंक्य रहाणे 48 रन और दूसरी पारी में सिर्फ 20 रन ही बना पाए. यही नहीं ये रहाणे के करियर का पहला मौका है जब वो पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta