Top
खेल

कोरोना से उबरने के बाद मैदान पर उतरने को तैयार हैं सुनील छेत्री

Bharti
9 April 2021 5:07 AM GMT
कोरोना से उबरने के बाद मैदान पर उतरने को तैयार हैं सुनील छेत्री
x
भारत के करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री कोविड-19 से उबरने के बाद मैदान पर उतरने को तैयार हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत के करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री कोविड-19 से उबरने के बाद मैदान पर उतरने को तैयार हैं और वह 14 अप्रैल को यहां एएफसी कप के शुरूआती चरण के मैच में बेंगलुरू एफसी (बीएफसी) की अगुआई करेंगे।

बेंगलुरू की टीम ने गुरूवार को नेपाली टीम त्रिभुवन आर्मी एफसी के खिलाफ मैच के लिये 29 सदस्यीय टीम की घोषणा की। टीम की घोषणा से एक दिन पहले खिलाड़ियों और स्टॉफ में तीन कोविड-19 पॉजिटिव मामले मिले थे। टीम में पांच रिजर्व खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।मुख्य कोच मार्को पेजाईयूओली का टीम के लिये पहला मैच होगा और वह तैयारियों में जुटे हैं। क्लब ने एक बयान में कहा, ''कप्तान सुनील छेत्री महाद्वीपीय फुटबॉल के सातवें सत्र में टीम की अगुआई करेंगे और वह गोवा में टीम से जुड़ गये हैं जहां मैच के लिये खिलाड़ी तैयारियों में जुटे हैं। ''
छत्तीस साल के छेत्री 11 मार्च को कोरोना पॉजिटिव मिले थे और 28 मार्च को उन्होंने घोषणा की कि वह इस संक्रमण से उबर चुके हैं। इसके कारण वह ओमान और संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ दुबई में खेले गये भारत के दो अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैचों में भी नहीं खेल पाये थे।
इसमें भारत ने ओमान ने 1-1 से ड्रा खेला था जबकि यूएई के हाथों उसे 0-6 से हार का सामना करना पड़ा था। जीएमसी स्टेडियम में यह मैच महामारी के कारण दर्शकों के बिना खेला जायेगा। बुधवार को क्लब ने घोषणा की थी कि पांच अप्रैल से शुरू हुए शिविर के दौरान कोविड-19 परीक्षण में तीन मामले पॉजिटिव आये।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it