खेल

कैरेबियाई प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंचे सेंट लूसिया और सेंट किट्स

Bharti
15 Sep 2021 8:14 AM GMT
कैरेबियाई प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंचे सेंट लूसिया और सेंट किट्स
x
सेंट लूसिया किंग्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स कैरेबियाई प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंच गए हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सेंट लूसिया किंग्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स कैरेबियाई प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंच गए हैं। दोनों टीमों ने अपने-अपने सेमीफाइनल मैचों में रोमांचक जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बनाई। पैट्रियट्स ने गयाना अमेजनन वॉरियर्स को सात विकेट से हराया जबकि किंग्स ने गत चैम्पियन ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को 21 रन से शिकस्त दी ।

पैट्रियट्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। वॉरियर्स के लिये शिमरोन हेटमायेर (नाबाद 45) के अलावा कोई बल्लेबाज ज्यादा देर टिक नहीं सका। टीम ने नौ विकेट पर 178 रन बनाए। स्पिनर जोस रूस जागेसर और फवाद अहमद ने दो दो विकेट लिए। हेटमायेर ने 20 गेंद में 45 रन बनाये जिसमें से 25 रन पारी के आखिरी ओवर में बने। इसके जवाब में पैट्रियट्स के लिये क्रिस गेल ने 27 गेंद में 42 रन बनाए जबकि एविन लुईस ने 39 गेंद में नाबाद 77 रन की पारी खेली । पैट्रियट्स ने 13 गेंद बाकी रहते मैच जीता।
वहीं दूसरे सेमीफाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स ने मार्क दयाल के 78 रन की मदद से चार विकेट पर 204 रन बनाए। नाइट राइडर्स की शुरूआत अच्छी रही लेकिन डेविड वीस की शानदार गेंदबाजी के आगे उसके बल्लेबाज टिक नहीं सके।वीस ने 39 रन देकर पांच विकेट लिए। नाइट राइडर्स की टीम 184 रन पर आउट हो गई।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it