खेल

SRH को बड़ा झटका... भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज आइपीएल 2020 से बाहर...जानें वजह

Bharti sahu
5 Oct 2020 11:54 AM GMT
SRH को बड़ा झटका...  भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज आइपीएल 2020 से बाहर...जानें  वजह
x
IPL 2020: एक बार की IPL चैंपियन सनराइजर्स हैदराबादकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एक मैच खेलने के बाद यूएई में खेले जा रहे आइपीएल से बाहर हो गए थे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | IPL 2020: एक बार की IPL चैंपियन सनराइजर्स हैदराबादकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एक मैच खेलने के बाद यूएई में खेले जा रहे आइपीएल से बाहर हो गए थे, लेकिन अब हैदराबाद की टीम को एक और बड़ा झटका भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के रूप में लगा है। भुवनेश्वर कुमार भी आइपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं।

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हिप इंजरी हुई थी। इसी चोट की वजह से उनको टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। शुक्रवार को दुबई में खेले गए उस मैच में टीम को सीएसके के खिलाफ जीत मिली थी, लेकिन भुवनेश्वर कुमार अपने कोटे का आखिरी ओवर नहीं फेंक सके थे। उन्होंने कोशिश की थी, लेकिन उनको चोट लगी थी और वे मैदान से बाहर चले गए थे। इसे तरह सनराइजर्स हैदराबाद के खेमे के लिए ये बुरी खबर है।

चेन्नई के खिलाफ मैच के बाद कप्तान डेविड वार्नर ने कहा था कि भुवी की चोट के बारे में उनको ज्यादा नहीं पता है। वहीं, रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले वार्नर ने कहा था कि भुवनेश्वर कुमार कुछ मैचों को मिस करेंगे, लेकिन हिप इंजरी की वजह से वे आइपीएल 2020 के बाकी बचे मैचों से भी बाहर हो गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद को ही नहीं, बल्कि भारतीय टीम को भी एक बड़ा झटका है, क्योंकि भारतीय टीम को आइपीएल के बाद ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाना है, जहां तीनों फॉर्मेट की सीरीज खेली जानी है।


Next Story