खेल

SRH vs MI Live Score, IPL 2021: कूल्टर नाइल आउट, सूर्यकुमार यादव ने लगाई चौके की हैट्रिक

Gulabi
8 Oct 2021 3:56 PM GMT
SRH vs MI Live Score, IPL 2021: कूल्टर नाइल आउट, सूर्यकुमार यादव ने लगाई चौके की हैट्रिक
x
कूल्टर नाइल आउट

आईपीएल 2021 के लीग राउंड का आज आखिरी दिन है. आज एक साथ दो मुकाबले खेले जा रहे हैं. एक मुकाबला आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा. वहीं दूसरी ओर मुंबई इंडियंस सनराइजर्स हैदराबाद का सामना हो रहा है. मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. इशान किशन ने तूफानी अर्धशतक लगाकर टीम को तेज शुरुआत दी. हालांकि उन्होंने रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या, कायरन पोलार्ड और इशान किशन का विकेट खो दिया है. मुंबई की टीम की प्लेऑफ की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी हैं वहीं सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीमें प्लेऑफ की रेस से पूरी तरह बाहर हो चुकी हैं.


दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले की लाइव अपडेट्स यहां पढ़ें
सूर्यकुमार यादव ने लगाई चौके की हैट्रिक
उमरान मलिक के ओवर में सूर्यकुमार ने चौकों की हैट्रिक लगाई. ओवर की दूसरी गेंद साहा के हाथों से निकलकर चौके के लिए गई, वहीं असकी अगली गेंद एक्सट्रा कवर पर चौके के लिए गई वहीं पांचवीं गेंद पर एसके (सूर्यकुमार) ने बैकवर्ड पॉइंट पर चौका लगाया.
कूल्टर नाइल आउट
17वां ओवर लेकर जेसन होल्डर और पहली ही गेंद पर कूल्टर नाइल का कैच प्रियम गर्ग ने छोड़ दिया. हालांकि अगली ही गेंद पर मोहम्मद नबी ने यह जिम्मेदारी पूरी की और कैच लेकर वापस उन्हें वापस भेजा. ओवर की तीसरी गेंद पर सूर्यकुमार ने चौका और अगली गेंद पर छक्का लगाकर रनरेट को बनाए रखने का काम किया
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta