खेल

SRH के गेंदबाज को शर्त लगाना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Subhi
29 March 2022 2:48 AM GMT
SRH के गेंदबाज को शर्त लगाना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
x
आईपीएल 2022 का 5वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच 29 मार्च को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा

आईपीएल 2022 का 5वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच 29 मार्च को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीम इस मैच के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हैं और जमकर प्रैक्टिस मैच भी खेलती दिखाई दी हैं. प्रैक्टिस के दौरान कई बार खिलाड़ी मौज-मस्ती करते तो दिखाई देते ही हैं लेकिन प्रैक्टिस करते-करते दो खिलाड़ियों के बीच शर्त लग जाए ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है. मैच से एक दिन पहले एसआरएच के दो खिलाड़ियों के बीच एक मजेदार शर्त देखने को मिली है. ये शर्त क्या थी और कौन जीता हम आपको विस्तार से बताते हैं.

हैदराबाद के खिलाड़ी पहले मैच को लेकर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. इसी बीच मैदान में एक ही टीम के दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन तेज गेंदबाज उमरान मलिक से शर्त लगाते हुए नजर आ रहे हैं. पूरन ने उमरान मलिक को खुली चुनौती दी और कहा कि यदि तुम अगली गेंद पर यॉर्कर फेंकने में सफल रहे तो मेरी तरफ से डिनर पक्का, और यदि तुम यॉर्कर नहीं कर पाए तो तुम्हें मुझे डिनर कराना होगा. शर्त के बाद उमरान भी बॉलिंग के लिए तैयार हो गए. लेकिन वे यॉर्कर डालने से चूक गए. इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन से पहले केन विलियमसन के अलावा अब्दुल समद और उमरान मलिक को रीटेन कर के सभी कौ चौंका दिया था. आईपीएल 2021 में उमरान की तेज गेंदों ने सबका ध्यान खींचा था. उन्होंने पिछले सीजन में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी बनाया था. उमरान मलिक को 4 करोड़ में रिटेन किया गया है. उमरान मलिक ने सिर्फ 3 आईपीएल मैच खेले हैं और 2 विकेट लिए हैं. फिर भी सनराइजर्स हैदाराबाद ने इस युवा खिलाड़ी पर दांव खेला है.

हैदाराबाद की टीम हमेशा शानदार गेंदबाजी के लिए जानी जाती है. इस बार भी टीम में एक से बढ़कर एक गेंदबाज हैं. टीम में इस बार भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मलिक तेज गेंदबाजी की कमान संभालेंगे. इसके अलावा कार्तिक त्यागी, मार्को येन्सन, शॉन एबट, फजलहक फारूकी जैसे तेज गेंदबाज भी टीम में हैं. वाशिंगटन सुंदर और रोमारियो शेफर्ड जैसे दो बेहतरीन ऑलराउंडर भी टीम ने इस बार खरीदे हैं.

केन विलियमसन (कप्तान), अब्दुल समद, उमरान मलिक, वॉशिंगटन सुंदर, निकोलस पूरन, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, प्रियम गर्ग, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, जगदीश सुचिन, एडेन मार्करम, मार्यो यानसन, रोमारियो शेफर्ड, शॉन एबॉट, आर समर्थ, सौरभ दुबे, शशांक सिंह, विष्णु विनोद, ग्लेन फिलिप्स, फजलाक फारूकी

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta