खेल

खेल मंत्री ने लोगों से की अपील, क्रिकेटरों की तरह टोक्यो ओलंपिक में शामिल होने वाले भारत के एथलीटों का समर्थन करें

Bharti sahu
26 Jun 2021 1:18 PM GMT
खेल मंत्री ने लोगों से की अपील,  क्रिकेटरों की तरह टोक्यो ओलंपिक में शामिल होने वाले भारत के एथलीटों का समर्थन करें
x
खेल मंत्री किरण रिजिजू ने शनिवार को लोगों से देश के क्रिकेटरों की तरह ही टोक्यो ओलंपिक में शामिल होने वाले भारत के एथलीटों का समर्थन करने की अपील की है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | खेल मंत्री किरण रिजिजू ने शनिवार को लोगों से देश के क्रिकेटरों की तरह ही टोक्यो ओलंपिक में शामिल होने वाले भारत के एथलीटों का समर्थन करने की अपील की है। रिजिजू ने कहा, "मैं चाहता हूं कि ओलंपिक आंदोलन और इसका महत्व सभी को मालूम चले। खेल देश का सबसे बड़ा सॉफ्ट पावर है।"

राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के कोच पुलेला गोपीचंद ने खेल मंत्रालय के सहयोग से सीआईआई स्पोर्ट्सकॉम इंडस्ट्री कंफेडेरेशन में कहा, "आज मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि टीम का हर सदस्य अपनी बेस्ट फॉर्म में ट्रेनिंग ले रहा है और पदक जीत सकता है। अगर वे पदक लाने या प्रदर्शन करने में नाकाम रहते हैं मुझे यकीन है कि वे काफी निराश होंगे।"

पूर्व हॉकी खिलाड़ी एम.ए. सौम्या को भरोसा है कि भारतीय पुरुष और महिला हॉकी टीमें ओलंपिक में अच्छा प्रदर्शन करेंगी। सौम्या ने कहा, "हॉकी में हमारे पास विश्व के बेस्ट कोच हैं और मौजूदा दिनों में हमारे पुरुष और महिला टीम की कमान सही हाथों में है।"इस सत्र में 2016 रियो पैरालम्पिक खेलों की रजत पदक विजेता दीपा मलिक और 2012 लंदन ओलंपिक में शूटिंग में कांस्य पदक जीतने वाले गगन नारंग सहित अन्य लोगों ने हिस्सा लिया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta