खेल

स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा- मैं 10 मैचों में ओपनिंग करके तोड़ दूंगा विराट कोहली का 973 रनों का रिकॉर्ड

Tulsi Rao
16 May 2022 10:20 AM GMT
स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा- मैं 10 मैचों में ओपनिंग करके तोड़ दूंगा विराट कोहली का 973 रनों का रिकॉर्ड
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हमेशा अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर के साथ अपने कैप एक्सचेंज किए थे। अब उन्होंने अपने मजाक के जरिए सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, क्योंकि उन्होंने कहा है कि वह जोस बटलर के साथ ओपनिंग करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि वे विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

राजस्थान रॉयल्स द्वारा ट्विटर पर हाल ही में पोस्ट किए गए एक वीडियो में चहल और बटलर नेट्स में अपनी विपरीत भूमिकाओं में नजर आए थे। 31 वर्षीय चहल ने आईपीएल 2022 में अब तक 13 मैचों में 24 विकेट चटकाए हैं और वे पर्पल कैप की रेस में बने हुए हैं। वहीं, जब से उन्होंने राजस्थान रॉयल्स को ज्वाइन किया है वे अक्सर जोस बटलर के साथ मस्ती मजाक करते नजर आते दिखाए पड़ते हैं।
युजवेंद्र चहल ने क्रिकइंफो को दिए एक वीडियो इंटरव्यू में कहा, "अगर मुझे ओपनिंग करने का मौका मिलता, तो मैं सिर्फ जोस बटलर ही नहीं, बल्कि हर रिकॉर्ड तोड़ देता। मुझे लगता है कि विराट कोहली भैया का रिकॉर्ड (973 रन) भी मेरे लिए ही बचा है। मैं वह रिकॉर्ड तोड़ने जा रहा हूं। मैं उस रिकॉर्ड को 10 मैचों में ही तोड़ूंगा, क्योंकि मुझे हर मैच में शतक बनाना है।(हंसते हुए)।" बटलर इस सीजन में 13 मैचों में 627 रन बना चुके हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta