खेल

स्पिनर शेन वॉर्न ने इंग्लैंड को अपनी प्लेइंग XI में 4 बदलाव करने के सुझाव दिए

Bharti sahu
21 Dec 2021 2:07 PM GMT
स्पिनर शेन वॉर्न ने इंग्लैंड को अपनी प्लेइंग XI में 4 बदलाव करने के सुझाव दिए
x
इंग्लैंड क्रिकेट टीम पांच मैचों की एशेज सीरीज के पहले दो टेस्ट हार कर सीरीज में 0-2 से पीछे हो चुकी है।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम पांच मैचों की एशेज सीरीज के पहले दो टेस्ट हार कर सीरीज में 0-2 से पीछे हो चुकी है। ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले दोनों टेस्ट बड़े अंतर से जीता है। दोनों टीमों के बीच अब तीसरा टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले ऑस्‍ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने इंग्लैंड को अपनी प्लेइंग XI में 4 बदलाव करने के सुझाव दिए हैं। वॉर्न ने कहा कि इंग्‍लैंड को बॉक्सिंग डे टेस्‍ट जीतने के लिए अपनी टीम में जैक क्रॉले, जॉनी बेयरस्‍टो, मार्क वुड और जैक लीच को शामिल करना चाहिए। इंग्‍लैंड की टीम अगर मेलबर्न टेस्‍ट नहीं जीतती है ​तो अगले दो सालों के लिए एशेज सीरीज ऑस्‍ट्रेलिया के पास रहेगी।

शेन वॉर्न ने ट्विटर पर लिखा, 'कड़े मुकाबले के बाद ऑस्‍ट्रेलिया को जीत के लिए शुभकामनाएं। इंग्‍लैंड को मेलबर्न में काफी कुछ करना होगा क्‍योंकि वह 0-2 से पीछे है। उन्‍हें सही टीम का चयन करके शुरूआत करना होगी, जिसमें स्थितियों के लिए स्पिनर को शामिल करना चाहिए। क्रॉले, वुड, बेयरस्‍टो और लीच मेरी टीम में होते।'
क्रॉले ने अपने इंटरनेशनल करियर की शानदार शुरुआत करते हुए पाकिस्‍तान के खिलाफ 2020 में दोहरा शतक जमाया था। बेयरस्‍टो ने टेस्ट क्रिकेट में 6 शतक लगाए है और उनके नाम ऑस्‍ट्रेलिया में भी एक शतक शामिल है। वुड और लीच दोनों को एडिलेड टेस्‍ट में शामिल नहीं थे। इंग्लैंड को पहले टेस्ट में नौ विकेट से और दूसरे टेस्ट में 275 रन से हार का सामना करना पड़ा था।






Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta