खेल

special birthday : आज है सूर्यकुमार यादव का 31वां जन्मदिन

Bharti sahu
14 Sep 2021 7:53 AM GMT
special birthday : आज है सूर्यकुमार यादव का 31वां जन्मदिन
x
टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है. सूर्यकुमार यादव का आज 31वां जन्मदिन है. सूर्यकुमार यादव जैसे टैलेंटेड बल्लेबाज की तलाश टीम इंडिया को लंबे समय से थी.

काफी टैलेंटेड बल्लेबाज हैं सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लंबे समय से अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा, जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में एंट्री मिली है.
कम समय में बने सबसे भरोसेमंद
सूर्यकुमार यादव भारत के लिए वनडे और टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू कर चुके हैं. टेस्ट मैचों में भी धीरे-धीरे सूर्यकुमार यादव के लिए दरवाजे खुल रहे हैं. सूर्यकुमार आने वाले समय में अजिंक्य रहाणे की जगह टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी कर सकते हैं.
रोमांटिक है सूर्यकुमार की पर्सनल लाइफ
सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह काफी रोमांटिक है. सूर्यकुमार यादव ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2016 में देविशा से शादी की थी. देविशा (Devisha) साउथ इंडिया से ताल्लुक रखती हैं, जिसके चलते उनकी सूर्य (Suryakumar Yadav) से शादी भी साउथ के रिवाज से हुई.
मुंबई के कॉलेज में हुई थी मुलाकात


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta