खेल

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम ने शुरू कर दी ट्रेनिंग

Bharti
23 Dec 2020 10:24 AM GMT
श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम ने शुरू कर दी ट्रेनिंग
x
श्रीलंका के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टैस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | श्रीलंका के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टैस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है। दक्षिण अफ्रीका के ट्विटर अकाऊंट पर द. अफ्रीकी क्रिकेटरों के वार्मअप करते की फोटोज अपलोड हुई हैं। इस दौरान सीएसए ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति रिलीज करते कहा है कि मेजबान आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप श्रृंखला के लिए अपनी तैयारी जारी कर रहा है।

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने जो टीम की सूची जारी की है उसमें बेयूरन हेंड्रिक और कीगन पीटरसेन के नाम नहीं है। पिछले हफ्ते क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सी.एस.ए.) ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले प्रोटियाज टीम में तीन और खिलाडिय़ों को शामिल किया था। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व अंडर-19 कप्तान रेेनार्ड वैन टोनर, लुथो सिपामला, और ड्वाइन प्रीटोरियस को भी टीम में शामिल किया गया है
क्विंटन डी कॉक (कप्तान), टेम्बा बावुमा, एडेन मार्कराम, फाफ डु प्लेसिस, डीन एल्गर, केशव महाराज, लुंगी नगिडी, रस्सी वैन डेर डूसन, एरिक नॉर्टजे, ग्लेंटन स्टुअरमैन, सरेल एरवे, वियान मुल्डर, काइल वेरिन, मिगेल प्रीटोरियस, ड्वेन प्रीटोरियस, लुथो सिपामला, रेनार्ड वैन टोडर।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it