Top
खेल

सौरव गांगुली ने बचा ली इज्‍जत, पूर्व क्रिकेटर ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Admin2
11 Jun 2021 8:54 AM GMT
सौरव गांगुली ने बचा ली इज्‍जत, पूर्व क्रिकेटर ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा
x
पढ़े पूरी खबर

पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज यासिर अराफत ने खुलासा किया है कि बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली बिजी होने के बावजूद उनकी शादी में शामिल हुए थे. इस खिलाड़ी ने बताया कि उन्‍होंने कई क्रिकेटर्स को न्‍योता भेजा था, मगर सभी इस मौके पर नहीं आ सके, मगर गांगुली उनकी शादी में शामिल हुए और वो पल उनके लिए सबसे अलग था. स्‍पोर्ट्स यारी यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान यासिर ने कहा कि गांगुली विनम्र व्‍यक्ति हैं. उन्‍होंने कहा कि गांगुली ने उस समय बिजी होने के बावजूद उनकी शादी के लिए समय निकाला था. यासिर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ज्‍यादा फैंस इस बारे में जानते होंगे कि गांगुली मेरी शादी में शामिल हुए थे.

इस गेंदबाज का इंटरनेशनल करियर हालांकि ज्‍यादा लंबा नहीं चला. उन्‍होंने 2007 से 2012 के बीच 3 टेस्‍ट, 11 वनडे और 13 टी20 मैचों में पाकिस्‍तान का प्रतिनिधित्‍व किया था. जहां उन्‍होंने 29 विकेट लिए. वह 2009 में पहला और एकमात्र टी20 वर्ल्‍ड कप जीतने वाली पाकिस्‍तान टीम का भी हिस्‍सा थे. उसने श्रीलंका को 8 विकेट से हराकर खिताब जीता था.

हालांकि इंटरनेशनल स्‍तर पर वो ज्‍यादा सफल नहीं हुए. मगर काउंटी क्रिकेट में उनके नाम का डंका बचा. उन्‍होंने ससेक्‍स, सरे, हैम्‍पशर और समरसेट जैसी इंग्लिश घरेलू टीमों का प्रतिनिधित्‍व किया था. यासिर ने यह भी कहा कि मौजूदा पाकिस्‍तानी टीम को एमएस धोनी के जैसे कप्‍तान की जरूरत है , जो टीम को मैनेज करना जानता हो. उन्‍होंने कहा कि हमारे क्रिकेटर्स में योग्‍यता है, मगर उन्‍हें धोनी के जैसे काबिलियत वाले कप्‍तान की जरूरत है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it