खेल

सोफी डिवाइन बने WBBL में 100 छक्कों का आंकड़ा पार करने वाली पहली खिलाड़ी

Bharti
14 Nov 2020 9:38 AM GMT
सोफी डिवाइन बने WBBL में 100 छक्कों का आंकड़ा पार करने वाली पहली खिलाड़ी
x
न्यूजीलैंड की हरफनमौला खिलाड़ी सोफी डिवाइन महिला बिग बैश लीग में 100 छक्कों का आंकड़ा पार करने वाली पहली खिलाड़ी बन गईं हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | न्यूजीलैंड की हरफनमौला खिलाड़ी सोफी डिवाइन महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में 100 छक्कों का आंकड़ा पार करने वाली पहली खिलाड़ी बन गईं हैं। डिवाइन ने शनिवार को मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ स्पॉटलेस स्टेडियम में यह उपलब्धि हासिल की।

डिवाइन के 77 रनों की नाबाद पारी की बदौलत पर्थ स्कॉर्चर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 31 गेंदें शेष रहते नौ विकेट से हरा दिया। अपनी नाबाद पारी के दौरान, डिवाइन ने तीन छक्के मारे, जिसकी बदौलत उन्होंने डब्ल्यूबीबीएल में 100 छक्कों का आंकड़ा पार किया। दाएं हाथ की बल्लेबाज डिवाइन ने डब्ल्यूबीबीएल में 74 मैच खेले हैं और अब उनके नाम कुल 101 छक्के हैं। उन्होंने डब्ल्यूबीबीएल में 39.88 की औसत से 2,433 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 103 रन है। डब्ल्यूबीबीएल में, डिवाइन ने 15 अर्धशतक और दो शतक लगाए हैं।

डब्ल्यूबीबीएल में सर्वाधिक छक्के लगाने के मामले में दूसरे नम्बर पर सिडनी सिक्सर्स की एशलेग गार्डनर हैं, जिन्होंने इस लीग में 63 छक्के लगाए हैं। सिडनी सिक्सर्स की ही एलिसा हीली 48 छक्कों के साथ इस सूची में तीसरे नम्बर पर हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it