खेल

जल्द ही टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे रिषभ पंत, आइसोलेशन की अवधि हुआ खत्म

Bharti sahu
19 July 2021 12:47 PM GMT
जल्द ही टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे रिषभ पंत,  आइसोलेशन की अवधि हुआ खत्म
x
भारतीय क्रिकेट का एक दल इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम यहां मौजूद है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट का एक दल इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम यहां मौजूद है। इस दौरे की शुरुआत आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से हुई थी। अब टीम मेजबान के साथ टेस्ट सीरीज में खेलने के लिए तैयार है। 20 जुलाई को टीम इंडिया पहले वार्म अप मैच में खेलने उतरेगी।

टीम इंडिया के विकेटकीपर रिषभ पंत कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उनको तुरंत ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में भेज दिया गया था। टीम से अलग रहने की वजह से ही वह प्रैक्टिस मैच के लिए डरहरम रवाना नहीं हुए थे। अब खबर है कि वह
जल्दी ही टीम के साथ जुड़ने वाले हैं। पंत ने आइसोलेशन की अवधि को खत्म कर लिया है। उनकी रिपोर्ट बिल्कुल सामान्य है और वह 21 जुलाई को टीम के साथ जुड़ सकते हैं।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी थी कि टीम के एक खिलाड़ी और स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद सभी को कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करने के लिए आइसोलेशन में बाकी के खिलाड़ियों के दूर रखा गया था। टीम के दूसरे विकेटकीपर रिद्धिमान साहा भी टीम से अलग ही थे। जानकारी के मुताबिक पंत और साहा के प्रैक्टिस मैच का हिस्सा नहीं होने पर अब केएल राहुल को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी दी जा सकती है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta