खेल

शोहेई ओहटानी ने अपने मेजर लीग करियर में पहली बार 4 होमर को अनुमति दी

Kunti Dhruw
22 July 2023 6:04 AM GMT
शोहेई ओहटानी ने अपने मेजर लीग करियर में पहली बार 4 होमर को अनुमति दी
x
शोहेई ओहटानी ने लॉस एंजिल्स एंजेल्स के साथ दो-तरफ़ा सुपरस्टार के प्रमुख लीग करियर में पहली बार एक गेम में चार होमर की अनुमति दी है।
रूकी हेनरी डेविस ने शुक्रवार की रात को ओहतानी की गेंद पर पिट्सबर्ग पाइरेट्स के चार होमर में से दो को चौथी और छठी पारी में एकल शॉट से जोड़कर मारा। डेविस, 2021 ड्राफ्ट में समग्र रूप से नंबर 1, ओहतानी की गेंद पर एक ही गेम में दो होमर हिट करने वाले पहले प्रमुख लीग खिलाड़ी बन गए, और उन्होंने तीन-हिट रात के लिए शुरुआती सिंगल भी हासिल किया।
जी मैन चोई और जैक सुविंस्की भी ओहतानी से जुड़े, जिन्होंने अपनी पिछली 81 प्रमुख लीग शुरुआतों में से केवल तीन में तीन होमर की अनुमति दी थी।
ओहतानी ने अपने संघर्षों को बरकरार रखा और सातवीं पारी तक खेल नहीं छोड़ा। "एम-वी-पी!" के नारों के बीच उन्हें खड़े होकर तालियां मिलीं। एम-वी-पी!” प्रमुख लीग व्यापार की समय सीमा 1 अगस्त से पहले घर पर अपने अंतिम पड़ाव में एन्जिल्स प्रशंसकों से।
एन्जिल्स ने कहा है कि यदि वे समय सीमा के बाद सीज़न की दौड़ में हैं तो ओहतानी के साथ व्यापार करने की संभावना नहीं है। लॉस एंजिल्स को ऑल-स्टार ब्रेक के दौरान 1-10 से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन अपने प्रशंसकों की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए उसने पांच में से चार जीत हासिल की हैं।
ओहटानी के चारों पाइरेट्स के होमर चौथी से छठी पारी तक यार्ड से बाहर चले गए, लेकिन एंजल्स ने भी इस दौरान अपने चार होमर मारकर 8-5 की बढ़त बना ली।
ओहतानी ने लॉस एंजिल्स के लिए 6 1/3 पारी खेलते हुए नौ स्ट्राइकआउट के साथ छह हिट पर पांच रन की अनुमति दी। अपने संघर्षों के बावजूद, वह सीज़न की अपनी आठवीं जीत की कतार में था।
ओहतानी के पास पहली तीन पारियों में पांच स्ट्राइकआउट थे, लेकिन चोई ने चौथे में खेल के पहले रन के लिए ऊंचे दाहिने क्षेत्र में एक बेल्ट-हाई कटर ड्रिल किया। डेविस ने तीन पिचों के बाद अपने करियर के तीसरे होमर के साथ और भी खराब ब्रेकिंग गेंद को डीप लेफ्ट में उड़ा दिया।
चौथे के निचले भाग में एन्जिल्स द्वारा पांच रन बनाने के बाद, सुविंस्की ने पांचवें में अपने 20वें होमर के साथ पाइरेट्स के घाटे को 5-4 तक कम कर दिया। इसके बाद लॉस एंजिल्स ने पांचवें के निचले भाग में तीन और रन जोड़े, लेकिन डेविस ने ओहटानी की छठी की पहली पिच पर फिर से गोल कर दिया।
ओहटानी ने एन्जिल्स के लिए दो शुरुआती रन भी बनाए, दो वॉक बनाए और एक वाइल्ड पिच के साथ स्ट्राइकआउट पर फिर से बेस पर पहुंच गए। उन्होंने सातवें में तीसरी बार वॉक किया जब पाइरेट्स रिलीवर एंजेल पेर्डोमो को फुल काउंट पर पिच टाइमर का उल्लंघन मिला।
छवि: एपी
Next Story