खेल

शोएब मलिक ने टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से पहले इस भारतीय महिला से की थी शादी, जाने पूरा किस्सा

jantaserishta.com
11 July 2021 3:22 AM GMT
शोएब मलिक ने टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से पहले इस भारतीय महिला से की थी शादी, जाने पूरा किस्सा
x

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने 12 अप्रैल 2010 को शादी की. दोनों की शादी की खूब चर्चा हुई. यहां तक कि दोनों को शादी कैंसिल करने के लिए धमकी भरे कॉल भी आए लेकिन दोनों ने इस सबकी परवाह किए बगैर अपने प्यार को शादी के अंजाम तक पहुंचाया.

शादी के दौरान विवादों के एक और विवाद शोएब मलिक से जुड़ा. हैदराबाद की एक महिला ने आरोप लगाया कि शोएब मलिक ने उनसे शादी की और हैदराबाद छोड़ कर चले गए. महिला ने पुलिस स्टेशन में शोएब के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी. महिला का नाम आयशा था. हालांकि शोएब मलिक ने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में इस पर प्रतिक्रिया देते हुए खुलासा किया था.
साल 2001 में हुई थी आयशा से बात
शोएब मलिक ने टाइम्स न्यूज नेटवर्क को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि साल 2001 में आयशा ने उन्हें कॉल किया था और खुद को उनका फैन बताया था. आयशा ने उन्हें बताया था कि वह सऊदी अरब में रहती हैं और उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की. इसके बाद शोएब कई दिनों तक आयशा से बात करते रहा, दोनों में एक-दूसरे के लिए भावनाएं पैदा हो गईं और शोएब ने उसके बारे में अपने पैरेंट्स से भी बात की.
न मिलने का बहाना
शोएब ने कहा कि वह जब भी आयशा से मिलने के लिए कहते, वो मिलिने से मना कर देती. साल 2002 में वह आयशा से मिलने हैदराबाद आए थे लेकिन आयशा ने बहाना बनाया कि वह किसी जरूरी काम से दुबई जा रही है और वह उनकी बहन महा सिद्दिकी से मिल ले. जब उन्होंने महा से बात की तो उन्होंने बताया कि आयशा का वजन बढ़ गया है और वह मिलने में सहज नहीं है.
टेलिफोनिक निकाह का दवाब
साल 2002 में शोएब और आयशा की शादी की खबरें न्यूज में हैडलाइन बन गई. उन्होंने बताया कि आयशा ने उनपर टेलिफोनिक निकाह का दवाब बनाया. वह उस वक्त 20 साल के थे. जून 2002 में शोएब ने आयशा को कॉल किया कि उन्हें निकाहनामा मिल गया है और उन्होंने साइन कर दिया. साल 2005 में उन्हें पता चला जिससे उन्होंने बातें की और जिससे शादी की वो दोनों अलग-अलग लड़की थीं. उनका कहना है कि महा सिद्दीकी खुद को उनकी पत्नी बता रही थी. बाद में आयशा ने मेल के जरिए उनसे माफी मांगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta