खेल

ट्रेनिंग करते नजर आए शिखर धवन, फोटो में रोहित - भुवनेश्वर भी दिखें साथ

Bharti sahu
3 Jan 2022 4:15 PM GMT
ट्रेनिंग करते नजर आए शिखर धवन, फोटो में रोहित - भुवनेश्वर भी दिखें साथ
x
हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक एकदिवसीय सीरीज के लिए भारत क्रिकेट टीम की घोषणा की गई थी।

हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक एकदिवसीय सीरीज के लिए भारत क्रिकेट टीम की घोषणा की गई थी। इसके बाद इस टीम के सदस्य अपनी ट्रेनिंग सेशन शुरू करने के लिए मुंबई में इकट्ठे हुए थे। इस बीच सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्रेनिंग सेशन की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें शिखर के अलावा धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। धवन ने अपने पोस्ट में लिखा की इन दोनों चैंपियन (रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार) को देखकर अच्छा लगा। इनके साथ ट्रेनिंग करना हमेशा मजेदार होता है। इस फोटो पर लोगों के खूब कमेंट और लाइक्स मिल रहे हैं।
मालूम हो कि शुक्रवार को क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की थी। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने केएल राहुल को कप्तान बनाया है क्योंकि रोहित शर्मा चोट के कारण बाहर हैं। इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सीरीज के उपकप्तान होंगे।
शिखर धवन ने उस टीम की कप्तानी की थी जिसने श्रीलंका का दौरा किया था और अपनी जगह बरकरार रखी थी। रुतुराज गायकवाड़ उन्हें भी दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए बरकरार रखा गया। गेंदबाजों में मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है जबकि अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा अनफिट हैं।बता दें कि यह एकदिवसीय श्रृंखला 19 जनवरी से शुरु होगी। फिलहाल, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है। इस टेस्ट सीरीज में भारत 1-0 से आगे है।





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta