खेल

दिल्ली की सर्दी में धूप सेकने के साथ - साथ चाय का मजा ले रहा है शिखर धवन, शेयर की तस्वीर

Bharti sahu
20 Dec 2021 2:23 PM GMT
दिल्ली की सर्दी में धूप सेकने के साथ - साथ चाय का मजा ले रहा है शिखर धवन, शेयर की तस्वीर
x
भारतीय क्रिकेट टीम के 36 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन आए दिन अपने चाहने वालों के लिए अपनी कुछ न कुछ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के 36 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन आए दिन अपने चाहने वालों के लिए अपनी कुछ न कुछ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. क्रिकेट प्रेमी धवन की इन तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं. इसी कड़ी में भारतीय टीम में वापसी के लिए प्रयासरत अनुभवी सलामी बल्लेबाज ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.धवन ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उन तस्वीरों में वह किसी पार्क में बैठे हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान उनके हाथ में चाय की कप और बगल में बांसुरी भी नजर आ रही है. धवन का बांसुरी प्रेम जगजाहिर है. उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार बांसुरी के साथ धुन छेड़ते हुए देखा जा चूका है

भारतीय सलामी बल्लेबाज ने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'दिल्ली की सर्दी में धूप सेकने का और चाय पीने का मजा ही अलग है. धवन की तस्वीर पर हर बार की तरह इस बार भी क्रिकेट प्रेमी अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक क्रिकेट प्रशंसक ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'जिंदगी में प्लेयर्स देखे पर आप से निचे बता दें राजधानी दिल्ली में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है. दरअसल पहाड़ों पर हुई बर्फबारी के बाद से कई इलाकों में तापमान माइनस में पहुंच गया है. हाल यह है कि राजधानी में ठंड दिन प्रतिदिन कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. प्रदेश में शीत लहर के मातम को देखते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta