खेल

CSK के जीत के बाद वायरल हुआ शेन वाटसन का पुराना ट्वीट...किया था बड़ा दावा

Subhi
5 Oct 2020 4:52 AM GMT
CSK के  जीत के बाद वायरल हुआ शेन वाटसन का पुराना ट्वीट...किया था बड़ा दावा
x

CSK के जीत के बाद वायरल हुआ शेन वाटसन का पुराना ट्वीट...किया था बड़ा दावा

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से मात दी.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से मात दी. सीएसके ने इस जीत के साथ पिछले तीन मैचों से लगातार मिल रही हार का सिलसिला भी तोड़ दिया. अब तक टूर्नामेंट में असफल रहे शेन वाटसन ने 83 रन की नाबाद पारी खेलते हुए सीएसके की टूर्नामेंट में बने रहने की उम्मीदों को जिंदा रखा. शानदार परफॉर्मेंस के बाद शेन वाटसन का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है.

शेन वाटसन का जो ट्वीट वायरल हो रहा है वह मैच से ठीक एक दिन पहले का है. शेन वाटसन ने अपने ट्वीट में सीएसके की बड़ी जीत का दावा किया था और उन्होंने निर्णायक भूमिका निभाते हुए ऐसा संभव भी कर दिखाया. वाटसन ने कहा था कि सीएसके के लिए एक परफेक्ट गेम आ रहा है.

शेन वाटसन के लिए आईपीएल 13 की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही. वाटसन अपने पहले मैच में सिर्फ चार रन बना पाए. दूसरे मैच में वाटसन ने 33 रन की पारी खेली, लेकिन टीम राजस्थान रॉयल्स से मैच हार गई. इसके बाद पिछले दो मैच में वाटसन सिर्फ 14 और 1 रन की पारी खेल पाए.

लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में वाटसन अपने पुराने अवतार में दिखाई दिए. वाटसन ने डू प्लेसी के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए नाबाद 181 रन की साझेदारी की और टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी.

वाटसन ने 53 गेंद में 83 रन की पारी के दौरान 11 चौके और तीन छक्के लगाए. डू प्लेसी की 87 रन की पारी के बावजूद मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड वाटसन को दिया गया. इस जीत के साथ सीएसके के नेट रन रेट में भी सुधार हुआ और अब टीम आखिरी पायदान से ऊपर उठकर छठे नंबर पर पहुंच गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it