खेल

शमी का था इन लड़कियों से अफेयर... देखें बातचीत की स्क्रीनशॉट

Bharti sahu
25 Dec 2021 9:58 AM GMT
शमी का था इन लड़कियों से अफेयर... देखें बातचीत की स्क्रीनशॉट
x
टीम इंडिया के घातक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन बॉलर हैं.

टीम इंडिया के घातक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन बॉलर हैं. लेकिन शमी हमेशा अपनी पर्शनल लाइफ की वजह से विवादों में रहे हैं. अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ घरेलू विवादों में शमी का नाम हमेशा उछला है. लेकिन एक और महिला शमी की लाइफ में ऐसी आई जिसकी वजह से उन्हें खूब बदनामी झेलने को मिली थी.

इस महिला ने किया शमी को बदनाम
सोशल मीडिया पर एक लड़की ने शमी (Mohammed Shami) पर बड़े आरोप लगाए थे. दरअसल सोफिया नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने शमी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो उन्हें परेशान करते हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा था कि क्या कोई मुझे बताएगा कि 1.4 मिलियन फॉलोअर्स वाला क्रिकेटर मुझे क्यों मैसेज करता रहता है. इस स्क्रीनशॉट में साफ देखा जा सकता है कि शमी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक डायरेक्ट मैसेज उस लड़की को भेजा गया है, जिसमें 'गुड आफ्टरनून' लिखा हुआ था.
इस पाकिस्तानी लड़की से था अफेयर?
इसके अलावा मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के ऊपर उनकी पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि उनके संबंध एक पाकिस्तानी लड़की से भी हैं. इस लड़की का नाम असिश्बा था और उनके साथ शमी का नाम खूब जोड़ा गाय था. दरअसल शमी और असिश्बा की बातचीत के स्क्रीनशॉट हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. इस चैट के दौरान शमी उस पाकिस्तानी लड़की से मिलने की बात भी कर रहे थे.
अभी नहीं हुआ है तलाक
मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Haseen Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था. साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं.
ये है दोनों के बीच विवाद
बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था.
बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta