खेल

पाकिस्तान की हार के बाद Shami ने शोएब अख्तर को दिया शानदार जवाब

Subhi
14 Nov 2022 5:40 AM GMT
पाकिस्तान की हार के बाद Shami ने शोएब अख्तर को दिया शानदार जवाब
x

इंग्लैंड ने रविवार को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के खिताब को अपने नाम कर लिया. फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीत ली है. इसी के साथ इंग्लैंड एक ही समय में T20 विश्व कप और ODI विश्व कप दोनों ट्रॉफी जीतने वाला पहला देश बन गया. वहीं फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को मिली हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टूटे हुए दिल की इमोजी ट्वीट किया, जिसपर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अख्तर की खिंचाई करते हए रिप्लाई किया, जो की अब खूब वायरल हो रहा है.

मोहम्मद शमी ने शोएब अख्तर को दिया करारा जबाव

टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की हार के पूर्व दिग्गज पाक गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्विटर पर टूटे हुए दिल की इमोजी पोस्ट की. जिसपर भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने तंज कसते हुए जवाब दिया और कहा कि 'सॉरी ब्रदर, इसे ही कर्म कहते हैं'. आपको बता दें टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद शोएब अख्तर ने तंज कसा था और जश्न मनाया था. अब पाकिस्तान टीम को फाइनल में मिली हार के बाद मोहम्मद शमी ने करारा जबाव दे दिया है. शमी का यह ट्विट तेजी से वायरल हो रहा है.

अब इंडिया में वर्ल्ड कप जीतेंगे: शोएब

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम की तारीफ करते हुए ट्विटर एक वीडियो भी पोस्ट किया. इस वीडियो में शोएब ने कहा कि 'आपने शानदार काम किया है. आप टूर्नामेंट से बाहर होने के कगार पर थे लेकिन आपने फाइनल खेला. टीम की बॉलिंग डिपार्टमेंट ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया. शाहीन का चोटल होना मैच का टर्निंग प्वाइंट था. यहां से हमें अपने आप को नीचे नहीं गिरने देना है. पाकिस्तान मैं आपके साथ खड़ा हूं. मैं हार से निराश हूं और हर्ट भी हूं लेकिन ठीक है. हम बतौर राष्ट्र आपके साथ खड़े हैं. रिलैक्स हम अब इंडिया में वर्ल्ड कप जीतेंगे'.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta