खेल

हॉस्पिटल में भर्ती हुई शाहिद अफरीदी की बेटी, लंका प्रीमियर लीग छोड़ लौटे पाकिस्तान

Neha
4 Dec 2020 6:22 AM GMT
हॉस्पिटल में भर्ती हुई शाहिद अफरीदी की बेटी, लंका प्रीमियर लीग छोड़ लौटे पाकिस्तान
x
दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) को बीच में छोड़ पाकिस्तान लौट आए हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) को बीच में छोड़ पाकिस्तान लौट आए हैं। टीम गाले ग्लेडिएटर्स की कप्तानी संभाल रहे अफरीदी ने स्वदेश लौटने का कारण तो नहीं बताया था और सोशल मीडिया पर निजी कारणों का हवाला दिया। अब उनकी एक तस्वीर लंका प्रीमियर लीग के हैंडल से ही ट्वीट की गई है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं।

अफरीदी ने साथ ही कहा कि स्थिति ठीक होने पर वह टीम से जुड़ जाएंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट में ऐसा कहा गया था कि अफरीदी के घर लौटने का कारण उनकी बेटी है। अफरीदी की बेटी की तबीयत खराब बताई गई थी और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हुई जिसमें उसे अस्पताल में दिखाया गया।


अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दुर्भाग्य से मुझे निजी इमरजेंसी के चलते घर लौटना पड़ रहा है। मैं स्थिति से निपटने के तुरंत बाद LPL में अपनी टीम में शामिल होने के लिए वापस लौटूंगा। ऑल द बेस्ट।'


बाद में लंका प्रीमियर लीग के ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें वह अपनी बेटी के पास खड़े नजर आ रहे हैं।
अब यदि अफरीदी वापस लंका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए लौटते हैं, तो उन्हें कुछ समय के लिए क्वारंटीन में रहना होगा। अफरीदी के अलावा दांबुला वाइकिंग के पेसर आफताब आलम भी निजी कारणों का हवाला देकर अफगानिस्तान लौट गए हैं।
श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद ने तैयारी की कमी और राष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के कारण खुद को अनुपलब्ध बताया था जिसके बाद अफरीदी को गाले टीम की कमान मिली। अब अफरीदी की अनुपस्थिति में उप-कप्तान भानुका राजपक्षे गाले ग्लैडिएटर्स का नेतृत्व कर सकते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it