खेल

इस बात पर 'दामाद' शाहीन से नाराज हुए शाहिद आफरीदी, जानें क्या कहा?

Gulabi
13 Nov 2021 11:29 AM GMT
इस बात पर दामाद शाहीन से नाराज हुए शाहिद आफरीदी, जानें क्या कहा?
x
टी-20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हुई हार के बाद पाकिस्तानी फैंस काफी निराश हैं

टी-20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हुई हार के बाद पाकिस्तानी फैंस काफी निराश हैं. आखिरी ओवर में हसन अली द्वारा छोड़े गए मैथ्यू वेड के कैच ने सबकुछ बदल दिया. लेकिन कैच छूटने के बाद मैथ्यू वेड ने तीन छक्के भी मारे. अब पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरादी ने इन छक्कों के लिए हसन अली नहीं बल्कि अपने 'दामाद' शाहीन आफरीदी को खरी-खोटी सुनाई है.


सेमीफाइनल को लेकर एक कार्यक्रम में जब शाहिद आफरीदी से सवाल हुए तब उन्होंने कहा कि मैं एक जगह पर शाहीन से खुश नहीं हुई, अगर हसन अली से कैच छूटा है तो इसका मतलब ये नहीं कि आप तीन छक्के खा लें.

शाहिद बोले कि आपके पास इतनी पेस है, आपकी सोच होनी चाहिए थी कि आप यॉर्कर डालते, आपका एरिया यहीं था. आपने खराब बॉलिंग की, आप दोबारा कमबैक कर सकते थे. आप ऐसे बॉलर नहीं हो कि कोई भी आपको तीन छक्के मार दे.

हालांकि, शाहिद आफरीदी ने अंत में शाहीन की तारीफ भी की और बोला कि उनका वर्ल्डकप काफी बेहतर गया है, उन्होंने काफी अच्छी बॉलिंग की है. लेकिन आखिरी का सबक उन्हें याद रहेगा. बता दें कि शाहीन आफरीदी, शाहिद आफरीदी के होने वाले दामाद हैं.

शाहिद आफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा और शाहीन आफरीदी की सगाई हो चुकी है, जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे.

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले गए सेमीफाइनल में पाकिस्तान एक वक्त पर काफी मजबूत दिख रहा था. लेकिन आखिरी ओवर में मैथ्यू वेड का कैच हसन अली ने छोड़ दिया और बाद में उन्होंने लगातार तीन छक्के मार दिए, इसी के साथ पाकिस्तान का सफर वर्ल्डकप में खत्म हुआ.

आपको बता दें कि पूरे टी-20 वर्ल्डकप में शाहीन आफरीदी शानदार फॉर्म में थे और पाकिस्तान के लिए सबसे बेहतरीन गेंदबाज साबित हुए थे. शाहीन आफरीदी ने कुल 7 विकेट लिए, लेकिन हर स्पेल शानदार डाला और सामने वाली टीम पर दबाव बनाया. भारत के खिलाफ तो उन्होंने 3 विकेट लिए थे, जिसमें रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली का विकेट था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta