खेल

शाहिद अफरीदी ने की अपनी ही फैंस के साथ गंदी हरकत, ऑटोग्रॉफ लेने आई लड़की के साथ किया ऐसा काम

Tulsi Rao
12 Jan 2022 6:51 AM GMT
शाहिद अफरीदी ने की अपनी ही फैंस के साथ गंदी हरकत, ऑटोग्रॉफ लेने आई लड़की के साथ किया ऐसा काम
x
शाहिद अफरीदी का मामला इतना घटिया था कि उसे सुनकर सभी को शर्म आ जाए. पाकिस्तान का ये दिग्गज अपनी टीम होटल में लड़कियों के बीच पाया गया था. आइए आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला क्या था

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। क्रिकेट जगत में कई मशहूर खिलाड़ी सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं. क्रिस गेल, शेन वॉर्न, कीवन पीटरसन और शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं. लेकिन शाहिद अफरीदी का मामला इतना घटिया था कि उसे सुनकर सभी को शर्म आ जाए. पाकिस्तान का ये दिग्गज अपनी टीम होटल में लड़कियों के बीच पाया गया था. आइए आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला क्या था.

अपनी ही फैंस के साथ गंदी हरकत
अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दौर में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) बड़े विवाद में फंस गए थे. कराची के एक होटल रूम में वो अपने टीम के साथी खिलाड़ियो उतीक-उज-जमान (Atiq-uz-Zaman) और हसन रजा (Hasan Raza) के साथ लड़कियों के बीच पकड़े गए थे. इन क्रिकेटर्स ने दावा किया था कि लड़किया ऑटोग्राफ के लिए उनके पास आईं थीं, लेकिन उन्होंने बेहद गंदी हरकत अपनी इन फैंस के साथ की. इसके बाद पीसीबी ने इन तीनों खिलाड़ियों को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2000 (ICC Champions Trophy 2000) में खेलने पर बैन लगा दिया था.
अपनी कजिन बहन से की थी शादी
पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने मामा की बेटी नादिया के साथ निकाह किया था. तब से वे एकसाथ हैं. नादिया बहुत ही रिर्जव्ड हैं, जिनको कभी भी शाहिद के साथ मैच के दौरान नहीं देखा गया. शाहिद अफरीदी ने साल 2000 में 20 साल की उम्र में नादिया से शादी की थी. नादिया रिश्ते में उनकी ममेरी बहन लगती हैं. शाहिद और नादिया अक्सा, अंशा, अजवा, असमारा और अरवा नाम की 5 बेटियों के माता-पिता हैं.
पाकिस्तान के बेहतरीन कप्तान
शाहिद अफरीदी को पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में गिना जाता है. अफरीदी गेंद और बल्ले दोनों से ही कमाल करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई सालों तक पाकिस्तान की टीम की कप्तानी भी की. इसके अलावा अफरीदी के नाम उस समय पर 36 गेंदों में शतक बनाने का भी एक बेहतरीन रिकॉर्ड है. लेकिन ये क्रिकेटर अक्सर अपने विवादों की वजह से खबरों में बना रहा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta