खेल

टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ मैच से पहले शाहीन ने किया था वीडियो कॉल : शाहीद अफरीदी

Bharti sahu
25 Dec 2021 3:10 PM GMT
टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ मैच से पहले शाहीन ने किया था वीडियो कॉल : शाहीद अफरीदी
x
भारत-पाकिस्तान मैच क्रिकेट की दुनिया में सबसे बड़े मुकाबलों में एक है। जब दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं

भारत-पाकिस्तान मैच क्रिकेट की दुनिया में सबसे बड़े मुकाबलों में एक है। जब दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं, खासकर विश्व कप में तो सभी की निगाहें टेलीविजन सेट पर टिकी होती हैं। दुबई में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ग्रुप दौर में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था। पाकिस्तान 10 विकेट से जीतकर पहली बार किसी वर्ल्ड कप में भारत को हराने में सफल रहा था। इस मैच में कहर बरपाने वाले शाहीन अफरीदी ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहीद अफरीदी को वीडियो कॉल पर बुलाया था। शाहीद अफरीदी ने शनिवार को इस बारे में खुलासा किया है।

पहली बार भारत के खिलाफ खेलते हुए शाहीन अफरीदी ने अपने चार ओवरों में 31 रन देकर तीन विकेट लिए थे। शाहिद अफरीदी ने समा टीवी से बात करते हुए उस मैच को याद किया। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि युवा तेज गेंदबाज ने उन्हें भारत के खिलाफ मैच से पहले बुलाया था। उन्होंने कहा कि शाहीन ने उन्हें वीडियो-कॉल किया था क्योंकि वे दबाव में थे।
अफरीदी ने शाहीन से 11-12 मिनट तक बात की थी
शाहीद अफरीदी ने कहा, "भारत के खिलाफ खेले गए पहले मैच से पूर्व शाहीन ने मुझे वीडियो कॉल किया और कहा कि मैं थोड़ा दबाव महसूस कर रहा हूं। हमने लगभग 11-12 मिनट तक बात की और मैंने उनसे कहा कि भगवान ने आपको मैदान पर जाने और प्रदर्शन करने का मौका दिया है। जाओ और विकेट लेकर हीरो बनो।"
भारत के खिलाफ मैच से पहले नहीं सो पाते पाकिस्तानी खिलाड़ी
अफरीदी ने यह भी याद किया कि उनके खेलने के दिनों में पाकिस्तान के खिलाड़ी भारत के खिलाफ खेल से पहले सो नहीं पाते थे। उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच मैच के दौरान दबाव हमेशा होता है।अफरीदी ने कहा, "अगर आप मुझसे पूछें तो हम मैच से पहले (भारत के खिलाफ) सो नहीं सकते थे। कुछ खिलाड़ी एक कोने में चले जाते थे, जबकि कुछ मैच का इंतजार करते थे। व्यक्तिगत रूप से मैं ऐसे मैचों की प्रतीक्षा करता था, जैसे लोग करते हैं। सब कुछ छोड़ दो और भारत-पाकिस्तान का मैच देखो।"



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta