खेल

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो टेस्ट सीरीज से बाहर हुए शादाब खान

Bharti
26 Dec 2020 9:07 AM GMT
न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो टेस्ट सीरीज से बाहर हुए शादाब खान
x
पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। इसके बाद वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी मैदान पर नहीं उतर पाएंगे। पीसीबी के मेडिकल स्टाफ ने उन्हें छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। शादाब को नेपियर में इसी सप्ताह की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में चोट लग गई थी। पीसीबी ने बयान में कहा, "एमआरआई रिपोटर्स में इस बात की पुष्टि हुई है कि उन्हें नई चोट लगी है। यह वो चोट नहीं है जिसके कारण वह पिछले महीने जिम्बाब्वे सीरीज से बाहर हुए थे।"

उन्होंने कहा, "हालिया चोट का अच्छे से ईलाज किया जाएगा और शादाब छह सप्ताह रीहैब में रहेंगे। इस दौरान उनका हर सप्ताह अल्ट्रासाउंड किया जाएगा। छह सप्ताह के बाद, मेडिकल टीम उनकी स्थिति को देखेगी और चोट को परखेगी इसके बाद ही शादाब की वापसी पर फैसला लिया जाएगा न्यूजीलैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज का अंत सात जनवरी को होगा। पीसीबी ने बयान में कहा, "शादाब टीम के साथ न्यूजीलैंड में ही रहेंगे और मेडिकल टीम के साथ अपना रीहैब करेंगे।" दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच 26 जनवरी से 14 फरवरी तक दो टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जानी है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it