खेल

सीरी ए : कैगलियारी को 2-0 से हराकर जुवेंटस पहुंचा 5 वें स्थान पर

Bharti sahu
23 Dec 2021 4:07 AM GMT
सीरी ए : कैगलियारी को 2-0 से हराकर जुवेंटस पहुंचा 5 वें स्थान पर
x
फेडरिको बर्नेरडेस्की के सीरी ए में 43 मैचों के बाद किए गोल की मदद से जुवेंटस क्लब कैगलियारी को 2-0 से हराकर सीरी ए में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है

फेडरिको बर्नेरडेस्की के सीरी ए में 43 मैचों के बाद किए गोल की मदद से जुवेंटस क्लब कैगलियारी को 2-0 से हराकर सीरी ए में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। पहला गोल 40वें मिनट में मोइस कीन ने हेडर से किया था उसके बाद 27 साल के फेडरिको ने बॉक्स के किनारे से लगाई किक से गेंद को गोल में उतार दिया।

19 मैचों में 34 अंक लेकर पांचवें स्थान पर चल रही है जुवेंटस की टीम सीरी ए लीग में
इससे पहले फेडरिको ने जुवेंटस के लिए अपना पिछला गोल 513 दिन पहले पिछले साल 26 जुलाई को किया था। इस जीत से जुवेंटस की चौथे स्थान पर चल रही अटलांटा से दूरी चार अंकों की रह गई है। अटलांटा का जिनोया के खिलाफ मुकाबला गोलरहित बराबरी पर छूटा।
5 मैचों में से पिछले चार में जुवेंटस के खिलाफ एक गोल नहीं हुआ है
इस सीजन के शुरुआत में जुवेंटस की टीम संघर्ष कर रही थी लेकिन कोच मैसिमिलयानो अलेगरी के आने के बाद टीम के प्रदर्शन में सुधार आया। टीम ने पिछले 6 मैचों में से पांच मैच जीते हैं, एक ड्रॉ खेला है।
दस खिलाड़ियों से खेल रही सेविला ने बार्सिलोना को बराबरी पर रोका
सेविला ने ला लीगा में दस खिलाड़ियों से खेलते हुए बार्सिलोना को 1-1 से बराबरी पर रोक लिया। टीम के रक्षक खिलाड़ी जुलेस काउंडे को विपक्षी खिलाड़ी के मुंह पर गेंद फेंकने के कारण रेड कार्ड दिखाकर बाहर कर दिया गया था। पापू गमेज ने 32वें मिनट में सेविला को बढ़त दिलाई थी।
मध्यांतर से पहले रोनाल्ड अरेजो ने ओसमाने डेम्बले की कार्नर किक पर हेडर से बार्सिलोना को बराबरी दिला दी थी। मैच के 64वें मिनट में काउंडे अपना संयम खो बैठे और नजदीक से बार्सिलोना के जोर्डी अल्बा के चेहरे पर गेंद फेंकी। रेफरी ने रेडकार्ड दिखाने में देरी नहीं की। बार्सिलोना सातवें स्थान पर कायम है।टीम के प्रदर्शन में सुधार है, इसलिए मुझे अपनी टीम पर नाज है, हालांकि परिणाम संतोषजनक नहीं है। हमें जीतना चाहिए था। - जावी हर्नांडेज, कोच बार्सिलोना
विलारेल ने एल्वेस को हराया
गेरार्ड मोरेनो और बाउलऐये डिया के दो-दो गोलों की मदद से विलारेल ने एल्वेस को 5-2 से पराजित कर दिया। गेरार्ड ने 18वें और 88वें मिनट में गोल किए जबकि डिया ने 27वें और 76वें मिनट में गोल किए। येरेमी पिनो ने 79वें मिनट में स्कोर किया। एल्वेस के लिए पेरे पोन्स ने 44वें मिनट गोल किया था जबकि जोसेलू ने एकबारगी स्कोर 2-2 कर दिया था।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta