खेल

भारतीय गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन को लेकर सहवाग ने कही ये बात

Bharti
29 Nov 2020 2:02 PM GMT
भारतीय गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन को लेकर सहवाग ने कही ये बात
x
भारतीय टीम के दौरा बेहद निराशाजनक रहा है। भारतीय टीम ने पहले दो वनडे मैचों में मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम के आगे पस्त होती दिखाई दी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय टीम के दौरा बेहद निराशाजनक रहा है। भारतीय टीम ने पहले दो वनडे मैचों में मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम के आगे पस्त होती दिखाई दी। खासतौर पर टीम के गेंदबाजों की कमजोर गेंदबाजी के कारण सबको निराश किया। जबकि ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर भारतीय पेस अटैक की तारीफ की जा रही थी। अब इसी गेंदबाजी को लेकर सहवाग ने भारतीय गेंदबाजों को लेकर व्यंग्य किया है।

सहवाग ने मैच के दौरान कहा कि भारतीय गेंदबाज जिस तरह से गेंदबाजी कर रहें हैं उन्हें देख कर लगता है कि वह तीसरे वनडे में 400 रन बनवा देंगे। सहवाग ने भारतीय गेंदबाजी के लचर प्रदर्शन को देखते हुए यहां तक कह दिया कि 390 जैसा बड़ा लक्ष्य सिर्फ भारतीय गेंदबाज ही हासिल करवा सकते हैं। सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी की तारीफ की और कहा कि वह लक्ष्य को बचाने में सक्षम हैं।

सहवाग ही नहीं क्रिकेट के दूसरे दिग्गज खिलाड़ी भी भारतीय गेंदबाजों के इस प्रदर्शन को लेकर सवाल उठा रहें हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दो मैचों में भारतीय गेंदबाजों ने 350 से ऊपर रन बनने दिए। इस सीरीज में पूरी दुनिया में अपनी यॉर्कर से जाने जाने वाले बुमराह विकेट के लिए तरसते रहे। वहीं शम्मी को पहले मैच में विकेट तो हासिल हुए लेकिन वह काफी मंहगे साबित रहे। नटराजन और नवदीप सैनी का यह पहला ऑस्ट्रेलियाई दौरा है इसलिए उनपर अधिक सवाल नहीं उठाए जा सकते हैं।

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय गेंदबाजों ने 374 रन बनवाएं वहीं दूसरे मैच में 389 रन दे डाले। दोनों ही मुकाबलों में भारत को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। पहले मैच में भारत को 66 रन से जबकि दूसरे मैच में 51 रन से हार का सामना करना पड़ा और वनडे सीरीज गंवानी पड़़ी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it