खेल

जोफ्रा आर्चर की गेंदबाजी को लेकर सहवाग ने कही ये बात

Bharti sahu
23 Oct 2020 8:47 AM GMT
जोफ्रा आर्चर की गेंदबाजी को लेकर सहवाग ने कही ये बात
x
पूर्व भारतीय ओपनर और महान खिलाड़ियों में से एक ब्रिटिश तेज गेंदबाज और राजस्थान राॅयल्स की तरफ से जोफ्रा आर्चर के बात करते हुए कहा कि वह खुश हैं कि उन्होंने आर्चर का सामना नहीं किया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पूर्व भारतीय ओपनर और महान खिलाड़ियों में से एक ब्रिटिश तेज गेंदबाज और राजस्थान राॅयल्स की तरफ से जोफ्रा आर्चर के बात करते हुए कहा कि वह खुश हैं कि उन्होंने आर्चर का सामना नहीं किया। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गुरुवार को आर्चर ने 155 रन के लक्ष्य का बचाव करने में पूरा कोशिश की और ओपनर डेविड वार्न और जाॅनी बेयरस्टो को आउट किया। हालांकि हैदराबाद इस मैच में 8 विकेट से जीत गया।

सहवाग ने आर्चर के बारे में बात करते हुए एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से कहा, मैं डेविड वार्नर से थोड़ा परेशान था कि वह आर्चर को कैसे खेल पाए। आर्चर राजस्थान के एकमात्र घातक गेंदबाज थे और अगर वार्नर ने उन्हें थोड़ा और समझदारी से खेला होता, तो इससे बहुत फर्क नहीं पड़ता। हालांकि, जोफ्रा आर्चर अलग है।वॉर्नर जिस गेंद पर आउट हुए, वह गेंद की खूबसूरती थी। आर्चर ने इसे सीधे वार्नर के शरीर पर निशाना लगाया और दुनिया का कोई भी बल्लेबाज इससे नहीं बच सकता था। बेन स्टोक्स ने अंत में शानदार कैच लपका। कप्तान की भी प्रशंसा की जानी चाहिए क्योंकि उसने एक टी20 मैच में 2 स्लिप रखीं, जो काफी दुर्लभ है, इसलिए स्टीव स्मिथ भी प्रशंसा के पात्र हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने आगे कहा, आर्चर ने बहुत सारे विकेट लिए हैं। गति मायने नहीं रखती है जो चीज सबसे ज्यादा मायने रखती है वह यह है कि लाइन और लेंथ जो बल्लेबाजों को गलतियां करने के लिए मजबूर करती है और आर्चर ऐसा करने में सफल रहे हैं। वह स्पष्ट रूप से आईपीएल 2020 के सबसे मूल्यवान खिलाड़ियों (एमवीपी) में से एक हैं। मुझे खुशी है कि मुझे उसका सामना नहीं करना पड़ा क्योंकि मैं अब सेवानिवृत्त हो गया हूं।

Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story