Top
खेल

भारत में मचे तबाही को देखकर निराश है पीटरसन, सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जाहिए किया अपना दुख

Bharti
4 May 2021 11:03 AM GMT
भारत में मचे तबाही को देखकर निराश है पीटरसन, सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जाहिए किया अपना दुख
x
भारत में फैले कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से मचे हाहाकार को देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन काफी दुखी है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत में फैले कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से मचे हाहाकार को देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन काफी दुखी है। महामारी से मचे तबाही के कारण पीटरसन काफी निराश हैं और सोशल मीडिया पर उन्होंने देश के लिए भावुक मैसेज लिखा है। इंग्लैंड का यह पूर्व खिलाड़ी इस समय भारत में ही हैं और वह इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के कमेंट्री पैनल के हिस्सा हैं।

पीटरसन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपना दुख प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''इंडिया, एक देश के रूप में आपको इस हालत में देखकर मैं हृदय विदारक हो गया हूं। मुझे उम्मीद है कि आप इस संकट से जल्द ही उबरकर मजबूती से वापस आएंगे। इस संकट की घड़ी में भी आपकी दयालुता और उदरता में कमी नहीं आई है।''
इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी भारत को इस संकट की घड़ी में मदद के लिए 50,000 डॉलर की धनराशि यूनिसेफ इंडिया को दिया है। इतना ही नहीं, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस और पूर्व क्रिकेट ब्रेट ली ने भी कोविड महामारी से जारी इस लड़ाई में मदद के लिए आगे आए हैं।
हालांकि इस बीच आईपीएल के गर्वनिंग काउंसील और बीसीसीआई के बीच हुई आपातकालिन बैठक के बाद टूर्नामेंट को अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया है। इसके अलावा बीसीसीआई ने यह भी भरोसा दिलाया है कि टूर्नामेंट में जो प्रतिभागी हिस्सा ले रहे थे उनसब को वह सुरक्षित माहौल में अपनी-अपनी जगह पर पहुंचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देंगे।

इसके अलावा बीसीसीआई ने सभी स्वास्थ्य कर्मियों, राज्य संघों, खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, फ्रेंचाइजी, प्रायोजकों, भागीदारों, और उन सभी स्पॉन्सरों को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने इन बेहद कठिन समय में भी आईपीएल 2021 के आयोजन की पूरी कोशिश की।

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में भारत में 3,57,229 नए संक्रिमत केस पाए गए हैं जबकि 3,449 लोगों की पिछले 24 घंटे में मृत्यु हुई है। वहीं सरकारी डाटा के अनुसार इस समय में पूरे देश में कुल 34,47,133 कोरोना के एक्टिव केस हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it