खेल

एससी ईस्ट बंगाल ने शुक्रवार को एआईएफएफ के समक्ष शिकायत दर्ज की

Bharti
12 Dec 2020 9:22 AM GMT
एससी ईस्ट बंगाल ने शुक्रवार को एआईएफएफ के समक्ष शिकायत दर्ज की
x
मौजूदा इंडियन सुपर लीग में रैफरिंग के निराशाजनक स्तर से नाराज रॉबी फाउलर की कोचिंग वाली एससी ईस्ट बंगाल ने शुक्रवार को एआईएफएफ के समक्ष शिकायत दर्ज की

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | मौजूदा इंडियन सुपर लीग में रैफरिंग के निराशाजनक स्तर से नाराज रॉबी फाउलर की कोचिंग वाली एससी ईस्ट बंगाल ने शुक्रवार को एआईएफएफ (अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ) के समक्ष शिकायत दर्ज की। उसने पिछले कुछ मैचों में कुछ बड़ी गलतियों की शिकायत की जिससे उससे काफी नुकसान हुआ।

आईएसएल के इस सत्र में सबसे अंत में प्रवेश करने वाली एससी बंगाल को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा और उसने चार मैचों में अभी तक एक भी गोल नहीं किया है। अंतिम स्थान पर चल रही ईस्ट बंगाल ने आखिरकार गुरूवार को जमशेदपुर एफसी के खिलाफ ड्रा मुकाबले में अपना खाता खोला जिसमें यूजेनसन लिंगदोह को दूसरा पीला कार्ड दिखाया गया और यह फैसला संदेहास्पद लगा क्लब के अधिकारी ने कहा- क्लब के तौर पर हम अपना फीडबैक एआईएफएफ से साझा कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि खेल भावना को बरकरार रखने के लिए बचे हुए टूर्नामेंट में रैफरिंग के स्तर को सुधारने के लिये विचार किया जाएगा।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it