खेल

हमेशा हिजाब में रहती हैं सऊदी अरब की मॉडल सफा बेग, भारत के स्टार क्रिकेटर इरफान पठान 2016 में रचाई थी शादी

Tulsi Rao
30 Dec 2021 4:25 AM GMT
हमेशा हिजाब में रहती हैं सऊदी अरब की मॉडल सफा बेग, भारत के स्टार क्रिकेटर इरफान पठान 2016 में रचाई थी  शादी
x
आज हम आपको सफा बेग की कुछ अनदेखी तस्वीर दिखाएंगे, जिसे देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) अक्सर अपनी पत्नी सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करते रहते है, लेकिन उनकी पत्नी सफा बेग हमेशा हिजाब में नजर आती है और चेहरा नहीं दिखाती हैं. आज हम आपको सफा बेग की कुछ अनदेखी तस्वीर दिखाएंगे, जिसे देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

सऊदी अरब की हैं सफा बेग
सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था. सफा बेग सऊदी अरब के जेद्दा जिले के अजीजिया में पली-बढ़ी हैं. सफा बेग ने सऊदी अरब के इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से पढ़ाई की है. सफा और इरफान की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी. जिसके बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी.
उम्र में 10 साल छोटी हैं इरफान की पत्नी
टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) का जन्म 23 अक्टूबर 1984 को हुआ था, जबकि उनकी पत्नी सफा बेग (Safa Baig) का जन्म 28 फरवरी 1994 को सऊदी अरब में हुआ था. इरफान पठान (Irfan Pathan) की पत्नी उनसे उम्र में 10 साल छोटी हैं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में हुई थी. इरफान (Irfan Pathan) को पहली नजर में ही सफा (Safa Baig) से प्यार हो गया था. दोनों में करीब 10 साल का फासला है, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम लिया. इरफान (Irfan Pathan) और सफा (Safa Baig) ने एक दूसरे को दो साल तक डेट किया. फिर इसके बाद इरफान (Irfan Pathan) ने सफा (Safa Baig) को वडोदरा में अपने माता-पिता से मिलवाया, जिसके बाद दोनों की शादी हो गई. 4 फरवरी 2016 को इरफान पठान (Irfan Pathan) और सफा बेग (Safa Baig) शादी के बंधन में बंध गए. वहीं, 20 दिसंबर, 2016 को दोनों एक बच्चे के माता-पिता भी बन गए.
मॉडल रह चुकी हैं सफा बेग
सफा बेग बेहद खूबसूरत हैं. वो मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल भी रह चुकी हैं और उनकी तस्वीरें वहां की कई बड़ी फैशन मैगजीन में छपी है. सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था और वह उम्र में इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं. इतना ही नहीं सफा को एक बेहतरीन नेल आर्टिस्ट के तौर पर भी जाना जाता है. उनका एक पेज भी है, जिसका नाम है Flickr page.
सफा क्यों नहीं दिखाती अपना चेहरा?
बता दें कि कुछ समय पहले जब यूजर्स सोशल मीडिया पर सफा बेग के चेहरे को छुपाने के लिए इरफान की आलोचना कर रहे थे, तब उनकी पत्नी ने इस बात को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. सफा ने बताया था कि ये उनकी मर्जी है कि वो हिजाब में रहें और अपना चेहरा ना दिखाए और एक अच्छे पति की तरह इरफान पठान सफा को सपोर्ट करते हैं.
51 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं इरफान पठान
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इरफान पठान (Irfan Pathan) की कुल संपत्ति 7 मिलियन अमरीकी डालर यानी लगभग 51 करोड़ रुपये है. इस हिसाब से उनके महीने की आय करीब 35 लाख रुपये है और सालाना 4 करोड़ रुपये. वहीं, वडोदरा में इरफान पठान (Irfan Pathan) आलीशान महल जैसा घर है जिसकी कीमत 6 करोड़ रुपये बताई जाती है. इसके साथ ही उन्होंने अपने पास मर्सिडीज बेंज, महिंद्रा स्कॉर्पियो और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी शानदार गाड़ियां रखी हुई हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta