Top
खेल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली सीरीज में कमेंट्री पैनल का हिस्सा होंगे संजय मांजरेकर

Bharti
26 Nov 2020 12:34 PM GMT
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली सीरीज में कमेंट्री पैनल का हिस्सा होंगे संजय मांजरेकर
x
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार से वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है। लाखों क्रिकेट प्रशंसक इस मुकाबले को देखने के मिले बेकरार है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार से वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है। लाखों क्रिकेट प्रशंसक इस मुकाबले को देखने के मिले बेकरार है। कोरोना काल के में पहली द्विपक्षीय सीरीज खेली जा रही है। मैच के पहले सोशल मीडिया पर भी कयासों का दौर जारी है। ट्विटर पर एक यूजर्स ने संजय मांजरेकर से कल होने वाली संभवत: प्लेइंग इलेवन के बारे में पूछा।

मांजरेकर (Manjrekar Playing XI) ने ट्विटर अकाउंट पर पहले वनडे मैच के लिए चुनी अपनी प्लेइंग इलेवन की सूची पोस्ट की। उनकी इस प्लेइंग इलेवन में शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मनीष पांडे, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह शामिल हैं। वहीं तीसरे तेज गेंदबाज के लिए शार्दुल ठाकुर या नवदीप सैनी का नाम दिया है।

जडेजा को नहीं दी जगह


हालांकि मांजरेकर की इस प्लेइंग इलेवन टीम इंडिया को दो प्रमुख ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा को जगह नहीं दी है। पूर्व क्रिकेटर ने एक बार फिर स्पेशलिस्ट बल्लेबाज और गेंदबाज को खिलाने के अपने विचार को सामने रखा है। जिससे फैंस सहमत नहीं दिखे। मांजरेकर ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव को जगह दी है लेकिन उन्होंने उसके साथ ये लिखा है कि 'विराट जडेजा को चुनेगा'। इस पर फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल किया।

27 नवंबरसे सीरीज शुरू

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार 27 नवंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने अपनी आखिरी इंटरनेशनल सीरीज फरवरी में न्यूजीलैंड के दौरे पर खेली थी। हालांकि, मार्च में साउथ अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर आई थी, लेकिन सीरीज का पहला मैच बारिश में धुल गया था, जबकि आखिरी दो मैच कोरोना वायरस की वजह से रद कर दिए गए थे। ऐसे में फरवरी के बाद भारतीय टीम को नवंबर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने का मौका मिला है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it