खेल

10 साल तक यूएई में रह सकती हैं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक, मिला गोल्डन वीजा

Bharti sahu
16 July 2021 11:05 AM GMT
10 साल तक यूएई में रह सकती हैं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक, मिला गोल्डन वीजा
x
भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को आखिरकार दुबई का गोल्डन वीजा मिल गया है। इस वीजा के जरिए वे अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ 10 साल तक यूएई में रह सकती हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को आखिरकार दुबई का गोल्डन वीजा मिल गया है। इस वीजा के जरिए वे अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ 10 साल तक यूएई में रह सकती हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और संजय दत्त के बाद सानिया तीसरी भारतीय हैं जिसे ये वीजा मिला है। इस सूची में और भी कई बड़ी स्टार खिलाड़ी जैसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, पॉल पोग्बा और नोवाक जोकोविच हैं।

इसपर टिप्पणी करते हुए सानिया ने कहा, "पहले तो मैं शेख मोहम्मद बिन राशिद, फेडरल अथॉरिटी ऑर आइडेंटिटी और सिटिजनशिप ऑफ स्पोर्ट्स का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे दुबई गोल्ड वीजा दिलवाया। दुबई मेरे और मेरे परिवार के काफी करीब है।"
टेनिस स्टार ने आगे कहा, "ये मेरा दूसरा घर है और हम यहां और समय बिताना चाहेंगे। भारत के चुनिंदा लोगों में होने से मुझे काफी गर्व है। इससे हम आने वाले दिनों में अपने टेनिस और क्रिकेट स्पोर्ट्स अकेडमी पर काम कर सकते हैं।"आपको बता दें कि सानिया और शोएब अपनी स्पोर्ट्स अकेडमी के जरिए दुबई में भी क्रिकेट और टेनिस की कोचिंग देना चाहते हैं। भारतीय टेनिस स्टार अब टेनिस कोर्ट में 23 जुलाई से शुरू हो रहे टोक्यो ओलंपिक में नजर आएंगी। वे डबल्य इवेंट में अंकिता रैना के साथ जोड़ी बनाएंगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta