खेल

सलमान बट ने की द्रविड़ की तारीफ, कही ये बात

Bharti sahu
3 Jan 2022 1:20 PM GMT
सलमान बट ने की द्रविड़ की तारीफ, कही ये बात
x
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने सोमवार को भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की उनके शानदार "मैन मैनेजमेंट" के लिए सराहना की और भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली को उनके शानदार काम के लिए समर्थन दिया है

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने सोमवार को भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की उनके शानदार "मैन मैनेजमेंट" के लिए सराहना की और भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली को उनके शानदार काम के लिए समर्थन दिया है। इससे पहले बट ने BCCI के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा के उस बयान पर नाराजगी जताई थी, जिसमें उन्होंने कोहली की सफेद गेंद की कप्तानी पर स्पष्टीकरण दी थी।

कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का खुलासा करके तहलका मचा दिया था कि बीसीसीआई ने उनसे टी-20 टीम की कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध कभी नहीं किया था। चेतन शर्मा ने शुक्रवार को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के शब्दों को दोहराते हुए कहा कि बीसीसीआई के अधिकारियों और सिलेक्टर्स ने विराट से टी-20 की कप्तानी ना छोड़ने के लिए कहा था। उनके टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने के फैसले से हर कोई हैरान था।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोले द्रविड़
हालांकि विराट को लेकर द्रविड़ ने रविवार को कहा कि विराट शानदार लीडर हैं। मैदान के अंदर हो या बाहर वो एक लीडर के तौर पर शानदार काम कर रहे हैं। हम उम्मीद करेंगे कि वो आगे भी शानदार खेलेंगे। कोहली लगातार मेहनत कर रहे हैं और बड़ा स्कोर उनसे ज्यादा दूर नहीं है। उन्होंने कहा था कि एक खिलाड़ी के रूप में या एक कप्तान के रूप में टेस्ट सीरीज के लिए कोहली की तैयारी को विचलित करने में कुछ भी कामयाब नहीं हुआ।
द्रविड़ ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर कहा कि 'उन्हें लेकर इतने शोर' के बावजूद वह असाधारण रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 20 दिन में विराट असाधारण रहा है। उसे लेकर इतने शोर के बावजूद उसने जिस तरह अभ्यास किया, तैयारी की और टीम के साथ जुड़ा रहा, वह शानदार है।
सलमान बट ने की द्रविड़ की तारीफ
द्रविड़ के बयान की सराहना करते हुए बट ने स्वीकार किया कि विवाद के बीच अपनी टीम को एक साथ रखकर दिग्गज खिलाड़ी अच्छा परफॉर्म कर रहे है। वहीं, बट ने कहा कि जो कल द्रविड़ ने किया इसे मैन मैनेजमेंट कहा जाता है। कोच या मैनेजर के रूप में यह उनका असली काम है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta