खेल

सलमान बट ने चेतन शर्मा के कप्तानी विवाद पर दिए गए बयान से नाराज

Bharti sahu
2 Jan 2022 11:44 AM GMT
सलमान बट ने  चेतन शर्मा के कप्तानी विवाद पर दिए गए बयान से नाराज
x
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा के कप्तानी विवाद पर दिए गए बयान से नाराज हैं।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा के कप्तानी विवाद पर दिए गए बयान से नाराज हैं। शुक्रवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम का ऐलान करते समय चेतन शर्मा ने विराट कोहली से वनडे कप्तानी वापस लेने को लेकर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि ये बयान पूरी तरह से अनावश्यक था, जब भारतीय क्रिकेट टीम इस समय साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेल रही है। सेंचुरियन टेस्ट में इतिहास रचते हुए विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 113 रन से हराया।

सलमान बट ने अपने यूट्यूब पर अपलोड वीडियो में कहा,'उन्हें इस विषय को एक बार फिर से सामने लाने की बिल्कुल आवश्यकता नहीं थी क्योंकि टीम खेल रही है, उन्होंने एक मैच जीता और अब सीरीज जीतने की कोशिश कर रहे हैं। और जिस व्यक्ति के बारे में आपने बात की, वो वास्तव में टीम के कप्तान हैं और जिस व्यक्ति के बारे में उन्होंने बात की थी, वो वर्तमान में कोविड (सौरव गांगुली) से उबर रहे हैं।'
उन्होंने आगे कहा,'गलत कम्यूनिकेशन हर समय होता है, ये इतनी बड़ी बात नहीं है और जब टीम जीत रही हो और लय में हो, तो ये बातचीत अनावश्यक है और इसे फिर से सामने लाने की जरूरत नहीं है। अगर किसी ने आपसे ये सवाल पूछा था होता, तो आपको आगे बढ़ जाना चाहिए था। ये पूरी तरह से अनावश्यक था। इस समय बिल्कुल आवश्यक नहीं थी। चर्चा समाप्त हो गई थी।
कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का खुलासा करके तहलका मचा दिया था कि बीसीसीआई ने उनसे टी-20 टीम की कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध कभी नहीं किया था। चेतन शर्मा ने शुक्रवार को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के शब्दों को दोहराते हुए कहा कि बीसीसीआई के अधिकारियों और सिलेक्टर्स ने विराट ने टी-20 की कप्तानी ना छोड़ने के लिए कहा था। उनके टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने के फैसले से हर कोई हैरान था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta