खेल

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी, कही यह बात

jantaserishta.com
14 Feb 2022 7:07 AM GMT
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी, कही यह बात
x

Arjun Tendulkar, IPL Auction: इंडियन प्रीमियर लीग के मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को खरीद लिया है. 20 लाख के बेस प्राइस वाले अर्जुन तेंदुलकर इस बार 30 लाख रुपये में बिके हैं. इस ऑक्शन पर अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं, लेकिन इस बीच अब खुद अर्जुन तेंदुलकर ने मैसेज शेयर किया है.



मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर के मैसेज को शेयर किया है. मुंबई द्वारा दोबारा खरीदे जाने पर अर्जुन तेंदुलकर ने कहा है कि मुंबई इंडियंस में वापस आकर मैं काफी खुश हूं, मैं 2008 से ही इस फ्रेंचाइज का फैन रहा हूं. मैं टीम के मालिक और मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. मैं टीम को अपना बेस्ट देने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता हूं.
मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर को 30 लाख रुपये में खरीदा, इसके बाद उनकी बहन सारा तेंदुलकर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रिएक्शन दिया. सारा तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस के पोस्ट को शेयर करते हुए उसपर ब्लू हार्ट इमोजी शेयर की है, साथ ही उन्होंने मुंबई के पोस्ट पर कमेंट भी किया.
आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं. पिछले साल भी ऑक्शन में अर्जुन तेंदुलकर को 20 लाख रुपये में मुंबई इंडियंस ने ही खरीदा था, लेकिन उनको एक भी मैच खेलने के लिए नहीं मिला था. इस बार उनकी सैलरी में 10 लाख रुपये की बढ़ोतरी हो गई है.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta