खेल

चर्चा में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, देखें वीडियो

jantaserishta.com
22 July 2022 6:38 AM GMT
चर्चा में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, देखें वीडियो
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

Arjun and Sara Tendulkar: भारतीय लीजेंड सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वह लगातार घूमती रहती हैं. जयपुर, गोवा और थाईलैंड के बाद अब सारा लंदन पहुंच गई हैं. हालांकि सारा ने लंदन ही पढ़ाई भी की है.

सारा लंदन और मुंबई (परिवार के साथ) दोनों जगह रहती हैं. सारा तेंदुलकर लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. इस बार भी उन्होंने अपने कुछ वीडियो और फोटोज शेयर किए, जिसमें उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर भी नजर आ रहे हैं.
सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर किए. इसमें बताया कि उन्होंने अपने भाई अर्जुन के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर भी किया. लंदन में भी दोनों भाई बहनों ने मजकर मस्ती भी की.


सारा तेंदुलकर ने अर्जुन के साथ वाला एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के मुन्ना भाई और सर्किट बने हुए नजर आ रहे हैं. इसी फोटो में नीचे मुन्ना भाई (संजय दत्त) और सर्किट (अरशद वारसी) भी नजर आ रहे हैं.
फोटो में देख सकते हैं कि सारा बनी हैं सर्किट और अर्जुन बने हैं मुन्ना भाई. सारा तेंदुलकर ने इसी फोटो के नीचे मुन्नाभाई और सर्किट की फोटो भी लगाई हुई है. सारा और अर्जुन ने कपड़े भी हुबहू मुन्नाभाई और सर्किट की तरह ही मेचिंग पहने हुए हैं.
सारा तेंदुलकर लगातार अपना फोटो शूट और विज्ञापन शूट करवाती रहती हैं. इसके वीडियो और फोटोज भी शेयर करती हैं. रिपोर्ट्स में कहा जाता रहा है कि सारा बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है.


वहीं, लेफ्ट ऑर्म पेस बॉलर अर्जुन तेंदुलकर ने अब तक आईपीएल और टीम इंडिया के लिए डेब्यू नहीं किया है. अर्जुन को आईपीएल में मुंबई फ्रेंचाइजी दो साल से खरीद रही है, लेकिन अब तक अर्जुन को डेब्यू का मौका नहीं मिला.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta