खेल

भड़की सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, भाई अर्जुन पर उठ रहे सवालों पर दिया करारा जवाब, कहा ये...

jantaserishta.com
19 Feb 2021 1:02 PM GMT
भड़की सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, भाई अर्जुन पर उठ रहे सवालों पर दिया करारा जवाब, कहा ये...
x

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी इस साल आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. 21 साल के अर्जुन को नीलामी के सबसे आखिर में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये के बेस प्राइस में खरीदा. गुरुवार को मुंबई इंडियंस के लिए खरीदे जाने के बाद अर्जुन की आलोचना की जा रही है.

अर्जुन सोशल मीडिया पर यह कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि उन्हें तेंदुलकर सरनेम की वजह से खरीदा गया है. अर्जुन की बहन सारा तेंदुलकर ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. 23 साल की सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'कोई भी तुमसे यह कामयाबी नहीं छीन सकता. यह बिल्कुल तुम्हारी है. मुझे तुम पर गर्व है.'
अर्जुन पिछले दो-तीन सत्र से फ्रेंचाइजी के नेट गेंदबाज भी रहे हैं. हाल में उन्होंने मुंबई की सीनियर टीम के लिए पदार्पण किया, जिसके लिए वह राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा के खिलाफ खेले थे.
मुंबई इंडियंस के चुने जाने के बाद फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर अर्जुन तेंदुलकर का वीडियो संदेश शेयर किया. अर्जुन ने कहा, 'मैं बचपन से मुंबई इंडियंस का फैन रहा हूं. मैं कोचों, मालिकों और सपोर्ट स्टाफ का आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया. मैं नीले और सुनहरे रंग की जर्सी पहनने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.'
मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने भी अर्जुन को चुने जाने के फैसले का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि अर्जुन को खरीदने का फैसला उनकी काबिलियत को देखकर किया गया.
महेला जयवर्धने ने कहा, 'सचिन तेंदुलकर के बेटे होने के कारण अर्जुन पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव रहेगा. लेकिन भाग्यवश वह गेंदबाज हैं, बल्लेबाज नहीं. अर्जुन को उसकी काबिलियत की बदौलत टीम में लिया गया है. हमें उन्हें समय देना होगा और उम्मीद है कि अर्जुन पर दबाव नहीं डाला जाएगा. उन्हें अपने काम पर फोकस करने दें.'
इस बार नालामी से टीम में जुड़े -
नाथन कूल्टर नाइल (5 करोड़), एडम मिल्ने (3.2 करोड़), पीयूष चावला (2.4 करोड़), जेम्स नीशाम (50 लाख), युद्धवीर चरक( 20 लाख), मार्को जेनसेन (20 लाख), अर्जुन तेंदुलकर (20 लाख).
फुल स्क्वॉड -
रोहित शर्मा (कप्तान), एडम मिल्ने, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकूल रॉय, अर्जुन तेंदुलकर, क्रिस लिन, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पंड्या, ईशान किशन, जेम्स नीशाम, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, मार्को जेनसेन, मोहसिन खान, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, क्विंटन डी कॉक, राहुल चाहर, सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट, युद्धवीर सिंह चरक.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta