खेल

सचिन ने की घातक गेंदबाज सिराज की तारीफ, कही ये बाते...

Tulsi Rao
23 Dec 2021 8:45 AM GMT
सचिन ने की घातक गेंदबाज सिराज की तारीफ, कही ये बाते...
x
टीम इंडिया में कई मैच विनर खिलाड़ी शामिल हैं. आइए जानते हैं सचिन ने किस खिलाड़ी की तारीफ की है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर ने हर मैदान पर रन बनाए हैं. तेज गेंदबाजों के खिलाफ भी सचिन ने जमकर रन कूटे हैं. अब सचिन ने एक घातक खिलाड़ी की तारीफ की है. ये खिलाड़ी भारतीय टीम के साउथ अफ्रीका के टूर पर हैं. भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ 26 दिसंबर से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगी. भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ उसकी धरती पर सीरीज नहीं जीती है. टीम इंडिया में कई मैच विनर खिलाड़ी शामिल हैं. आइए जानते हैं सचिन ने किस खिलाड़ी की तारीफ की है.

सचिन ने की इस खिलाड़ी की तारीफ
भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की है. सचिन ने बोरिया मजूमदार को दिए इंटरव्यू में कहा कि सिराज के पैरों में स्प्रिंग लगे हैं. उसे गेंदबाजी करते हुए देखना बहुत ही अच्छा लगता है. उसका रन-अप एनर्जी से भरा रहता है. वह उन गेंदबाजों में से है जिन्हें देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि वे पहला ओवर डाल रहे हैं या आखिरी. सिराज की बॉडी लैंग्वेंज बहुत ही ज्यादा पॉजिटिव है.
सिराज ने सचिन को कहा थैंक्यू
भारत के स्टार गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने सचिन तेंदुलकर को ट्विटर पर रिप्लाई करके थैंक्यू कहा है. सिराज ने ट्वीट में लिखा, थैंक्यू सचिन सर, यह मेरे लिए बहुत ही बड़ा मोटिवेशन है. मैं हमेशा अपने देश के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस दूंगा. सिराज को अभी साउथ अफ्रीका टूर पर मौका मिला है. भारतीय फैंस को उनसे बहुत ही ज्यादा उम्मीदें हैं.
सिराज हैं घातक गेंदबाज
पिछले कुछ सालों में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अपनी घातक गेंदबाजी के दम पूरी दुनिया में अपना नाम बना लिया है. उनकी गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है. उन्होंने भारत के लिए 10 टेस्ट मैचों में 33 विकेट हासिल किए हैं. सिराज की अभी काफी युवा है. उनकी स्विंग गेंदबाजी के आगे बड़े से बड़े बल्लेबाज भी नतमस्तक हुए हैं. सिराज ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ तूफानी गेंदबाजी की थी. वह भारत को शुरुआती सफलता दिलाने में बहुत ही कामयाब रहे हैं. सिराज ने भारत के लिए चार टी20 मैच और एक वनडे मैच भी खेला है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta