खेल

एटीपी कप से लगभग बाहर हो चुका है रुबलेव, ये रही वजह

Bharti sahu
27 Dec 2021 10:12 AM GMT
एटीपी कप से लगभग बाहर हो चुका है रुबलेव, ये रही वजह
x
यन बेलिंडा बेनसिक और जैबुएर इस वायरस से ग्रसित हो चुके हैं। इस सभी खिलाड़ियों ने यूएई के इवेंट में भाग लिया था

यन बेलिंडा बेनसिक और जैबुएर इस वायरस से ग्रसित हो चुके हैं। इस सभी खिलाड़ियों ने यूएई के इवेंट में भाग लिया था।रुबलेव ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए लिखा "मैं फिलहाल बार्सिलोना में हूं और कोरोना से संक्रमित हो चुका हूं। प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टर मेरी देख रेख कर रहे हैं। जैसा कि आपको पता है, मैंने कोरोना का टीका लगवाया है। मैं एटीपी कप और ऑस्ट्रेलियन ओपेन की तैयारी कर रहा था। अब मुझे कोरोना से ठीक होना है और मैं तभी मेलबर्न जाऊंगा, जब यह सभी के लिए सुरक्षित होगा।"

रुबलेव के अंदर सामान्य लक्षण

रुबलेव के अंदर कोरोना के हल्के-फुल्के लक्षण पाए गए हैं। 24 साल के रुबलेव को रूस के लिए एक जनवरी से एटीपी कप और 17 जनवरी से मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियन ओपेन में भाग लेना था। अब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एटीपी कप से उनका बाहर होना लगभग तय हो चुका है।

मुबाडाला वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप जीते थे रुबलेव
रूस के एंड्री रुबलेव ने मुबाडाला वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया था। अबू धाबी में खेले गए फाइनल में उन्होंने ब्रिटेन के खिलाड़ी एंडी मरे को सीधे सीटों में हराकर यह खिताब जीता था। रुबलेव ने यह मुकाबला 6-4 7-6 से अपने नाम किया। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली थी लेकिन बाद में रुबलेव बाजी मारने में सफल रहे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta