खेल

रॉय कृष्णा एक साल के अनुबंध पर ओडिशा एफसी में शामिल हुए

Kunti Dhruw
18 July 2023 6:27 AM GMT
रॉय कृष्णा एक साल के अनुबंध पर ओडिशा एफसी में शामिल हुए
x
भुवनेश्वर: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम ओडिशा एफसी ने शनिवार को क्लब द्वारा घोषित फिजी स्ट्राइकर रॉय कृष्णा के साथ एक साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। 35 वर्षीय खिलाड़ी के पास भारतीय फुटबॉल की शीर्ष उड़ान में खेलने का अपार अनुभव है। वह वर्तमान में आईएसएल में 82 खेलों में 42 गोल के साथ चौथे सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने अब तक 23 सहायता भी दर्ज की हैं।
फ़िज़ियन इंटरनेशनल स्ट्राइकर, बेंगलुरु एफसी के साथ पिछले सीज़न में अपने विजयी डूरंड कप अभियान से ताज़ा, अपनी अपार प्रतिभा और अनुभव का खजाना ओडिशा एफसी फ्रंटलाइन में लाएगा और आईएसएल 2022-23 गोल्डन बूट विजेता, डिएगो मौरिसियो के साथ खेलेगा। रॉय कृष्णा का ओडिशा एफसी में आगमन टीम में स्टार पावर और विजयी मानसिकता का संचार करता है। उनकी उपस्थिति ही टीम का मनोबल बढ़ा सकती है, जिससे उनके साथियों को अपना खेल बढ़ाने की प्रेरणा मिलेगी।
आईएसएल की गतिशीलता के बारे में फ़िज़ियन की समझ और उसकी गोल स्कोरिंग क्षमता ओडिशा एफसी के लिए एक अच्छे सीज़न और एक शानदार सीज़न के बीच अंतर पैदा कर सकती है। डिएगो मौरिसियो के साथ रॉय कृष्णा के नेतृत्व में, ओडिशा एफसी का आक्रमण काफी अधिक शक्तिशाली हो गया है। शून्य से अवसर पैदा करने की उनकी क्षमता और क्लिनिकल फिनिशिंग विरोधी डिफेंस पर भारी दबाव डालेगी।
पिछले सीज़न में, रॉय कृष्णा ने बेंगलुरु एफसी के साथ एक नई चुनौती शुरू की और आईएसएल में सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत किया। एक बड़ी उपलब्धि तब मिली जब उन्होंने ब्लूज़ के साथ प्रतिष्ठित डूरंड कप जीता, जिसमें उनकी सफलता की भूख और ट्रॉफियां जीतने की अदम्य इच्छा का प्रदर्शन हुआ।
Next Story