खेल

सेल्टा विगो से भारी हार के बावजूद रोनाल्डो ने सऊदी फुटबॉल के बारे में बात की

Kunti Dhruw
19 July 2023 5:59 AM GMT
सेल्टा विगो से भारी हार के बावजूद रोनाल्डो ने सऊदी फुटबॉल के बारे में बात की
x
मैड्रिड: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूरोप में खेलने के लिए लौटने से इनकार कर दिया है, जबकि इस बात पर जोर दिया है कि सऊदी अरब फुटबॉल लीग संयुक्त राज्य अमेरिका की मेजर लीग सॉकर से अधिक मजबूत है।
पुर्तगाल के फ़ारो में आयोजित प्री-सीज़न अल्गार्वे ट्रॉफी में स्पेन के सेल्टा विगो द्वारा उनकी टीम अल नासर को 5-0 से हराने के बाद रोनाल्डो ने यह टिप्पणी की। सिन्हुआ रिपोर्ट के अनुसार, जोर्गेन स्ट्रैंड लार्सन ने हैट्रिक बनाई, जिससे सेल्टा ने राफा बेनिटेज़ के पहले गेम में जीत हासिल की, लेकिन बाद में मिश्रित क्षेत्र में बोलते हुए, रोनाल्डो स्पेनिश फुटबॉल के बारे में अपमानजनक थे।
"ला लीगा ने गुणवत्ता खो दी है," रोनाल्डो ने जोर देकर कहा, जिन्होंने कहा कि सऊदी अरब में फुटबॉल अब उच्च स्तर पर है।
“ऐसा नहीं है कि यूईएफए कह रहा है कि केवल अनुभवी लोग ही अरब आ रहे हैं। इस वर्ष जोटा या रूबेन नेव्स जैसे गुणवत्तापूर्ण खिलाड़ी वहां जा रहे हैं।
"मैं यूरोपीय फुटबॉल में वापस नहीं लौटूंगा: दरवाजा पूरी तरह से बंद है। मैं 38 साल का हूं, यूरोपीय फुटबॉल ने भी काफी गुणवत्ता खो दी है। एकमात्र वैध लीग प्रीमियर लीग है, वे अन्य सभी लीगों से बहुत आगे हैं, ”रोनाल्डो ने कहा। रोनाल्डो ने यह भी कहा कि उन्होंने अन्य खिलाड़ियों के लिए सऊदी अरब जाने का "रास्ता खोल दिया" और कहा कि यह जल्द ही डच या तुर्की लीग की तुलना में बेहतर गुणवत्ता वाला होगा।
Next Story