खेल

घाना के खिलाफ पुर्तगाल की ओर से रोनाल्डो ने मोर्चा संभाला

Kunti Dhruw
24 Nov 2022 3:25 PM GMT
घाना के खिलाफ पुर्तगाल की ओर से रोनाल्डो ने मोर्चा संभाला
x
दोहा: अपने पांचवें विश्व कप में खेल रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो गुरुवार को अपने पहले ग्रुप एच मैच में जोआओ फेलिक्स के साथ घाना के खिलाफ पुर्तगाल के आक्रमण की अगुआई करेंगे.
रोनाल्डो ने इस सप्ताह मैनचेस्टर यूनाइटेड को एक तीखे विभाजन के बाद छोड़ दिया, जब उन्होंने कहा कि उन्हें क्लब द्वारा धोखा दिया गया है, लेकिन उनके कोच और टीम के साथियों ने कहा है कि कतर में उनके अभियान के लिए पुर्तगाल की तैयारियों पर उथल-पुथल का कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।
पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सैंटोस ने हमले में एटलेटिको मैड्रिड के फेलिक्स के साथ रोनाल्डो की भागीदारी की, जबकि डैनिलो परेरा रक्षा के केंद्र में रुबेन डायस के साथ शामिल हुए। मिडफ़ील्ड में, सैंटोस ने एक एंकर के रूप में केवल रुबेन नेव्स के साथ एक हमलावर गठन को चुना।
घाना के प्रबंधक ओटो एडो ने पुर्तगाल को विफल करने के लिए तीन केंद्रीय रक्षकों को शामिल किया और अपने हमले का नेतृत्व करने के लिए स्पेन के पूर्व अंतरराष्ट्रीय इनाकी विलियम्स को सौंपा।
टीमों
पुर्तगाल: डिओगो कोस्टा, जोआओ कैंसिलो, डैनिलो परेरा, रुबेन डायस, राफेल गुएरेइरो, रुबेन नेव्स, बर्नार्डो सिल्वा, ब्रूनो फर्नांडीस, ओटावियो, जोआओ फेलिक्स, क्रिस्टियानो रोनाल्डो।
घाना: लॉरेंस अती-जिगी, अब्दुल-रहमान बाबा, डैनियल अमर्टे, अलेक्जेंडर जिकू, मोहम्मद सलीसु, अलीदु सेदु, थॉमस पार्टे, सालिस अब्दुल समेद, मोहम्मद कुदुस, आंद्रे अय्यू, इनकी विलियम्स
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story