खेल

पहले टी20 में रोहित कराएंगे इस घातक प्लेयर की एंट्री, दहशत में होगी वेस्टइंडीज

Subhi
29 July 2022 1:30 AM GMT
पहले टी20 में रोहित कराएंगे इस घातक प्लेयर की एंट्री, दहशत में होगी वेस्टइंडीज
x
टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कल रात 8 बजे से खेला जाएगा. इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा की टीम इंडिया में वापसी हुई है, जो वेस्टइंडीज टीम के लिए काल बन सकते हैं. रोहित शर्मा के अलावा टीम इंडिया का एक बल्लेबाज ऐसा भी है

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कल रात 8 बजे से खेला जाएगा. इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा की टीम इंडिया में वापसी हुई है, जो वेस्टइंडीज टीम के लिए काल बन सकते हैं. रोहित शर्मा के अलावा टीम इंडिया का एक बल्लेबाज ऐसा भी है, जिससे वेस्टइंडीज की टीम और भी ज्यादा दहशत में होगी.

पहले टी20 में रोहित कराएंगे इस घातक प्लेयर की एंट्री

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक घातक प्लेयर की एंट्री कराएंगे. पहले टी20 मैच में रोहित शर्मा अपने ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन को मौका दे सकते हैं. ईशान किशन पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं. ईशान किशन टीम इंडिया को विकेटकीपिंग का भी ऑप्शन देते हैं.

तूफानी बैटिंग में माहिर

ईशान किशन तूफानी बैटिंग में माहिर हैं और कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. ईशान किशन क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं. बाएं हाथ का बल्लेबाज होने के कारण ईशान किशन का चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में ये होगी भारत की Playing XI!

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का शेड्यूल

29 जुलाई: रात 8 बजे - पहला टी20 मैच (त्रिनिदाद)

1 अगस्त: रात 8 बजे - दूसरा टी20 मैच (सेंट कीट्स)

2 अगस्त: रात 8 बजे - तीसरा टी20 मैच (सेंट कीट्स)

6 अगस्त: रात 8 बजे - चौथा टी20 मैच (फ्लोरिडा)

7 अगस्त: रात 8 बजे - पांचवां टी20 मैच (फ्लोरिडा)


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta