खेल

Quarantine Period में रोहित ने बहाया पसीना, फील्डिंग कोच भी तैयार

Gulabi
14 Sep 2021 12:46 PM GMT
Quarantine Period में रोहित ने बहाया पसीना, फील्डिंग कोच भी तैयार
x
19 को होगा पहला मैच

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज के लिए यूएई (UAE) में क्वारंटीन पीरियड (Quarantine Period) के दौरान ट्रेनिंग शुरू कर दी है.

19 को होगा पहला मैच
आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा फेज 19 सितंबर से शुरू होना है. रोहित इंग्लैंड से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के साथ शनिवार को यूएई पहुंचे थे ये सभी खिलाड़ी 6 दिनों के लिए क्वारंटीन में हैं.
रोहित ने बहाया पसीना
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की फ्रेंचाइजी ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के होटल में बाइसाइकिल (Bicycle) के जरिए वर्कआउट (Workout) करने वाली फोटो शेयर की.
फील्डिंग कोच भी तैयार
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) फ्रेंचाइजी ने साथ ही फील्डिंग कोच जेम्स पामेंट (James Pamment) का एक वीडियो शेयर किया जिसमें यूएई (UAE)पहुंचने वाले खिलाड़ियों के साथ वह ड्रिल कर रहे हैं.
CSK से MI की टक्कर
मुंबई इंडियंस आईपीएल की मौजूदा चैंपियन है और वह आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ मुकाबले से अपने अभियान की शुरूआत करेगी. मुंबई का इसके बाद अगला मकाबला अबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स से 23 सितंबर को होगा.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it