खेल

टेस्ट मैच हारने पर बोले रोहित शर्मा - ये काफी निराशाजनक, हम मैच नहीं जीत पाए

Janta Se Rishta Admin
7 July 2022 12:54 AM GMT
टेस्ट मैच हारने पर बोले रोहित शर्मा - ये काफी निराशाजनक, हम मैच नहीं जीत पाए
x

एजबेस्टन टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों मिली हार किसी को हजम नहीं हो रही है. भारत ने सात विकेट से मैच गंवाया और सीरीज़ 2-2 से ड्रॉ हो गई. अब भारत को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज खेलनी है. कोरोना की वजह से टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाए टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा ने मैच को लेकर बात की है. टी-20 सीरीज़ शुरू होने से पहले रोहित शर्मा ने एजबेस्टन टेस्ट को लेकर कहा कि लड़कों ने काफी मेहनत की थी, हमें जीतने वाली टीम होना चाहिए थे. इस टेस्ट सीरीज़ पर भारत का ही कब्जा होना चाहिए था. ये काफी निराशाजनक है कि हम मैच नहीं जीत पाए.

रोहित शर्मा बोले कि अब आगे वक्त बताएगा कि एजबेस्टन में मिली हार का आने वाली टी-20 और वनडे सीरीज पर क्या असर पड़ता है. क्योंकि टेस्ट अलग फॉर्मेट है और यहां पर चीज़ें काफी अलग होंगी. आपको बता दें कि एजबेस्टन टेस्ट शुरू होने से ठीक पहले रोहित शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. ऐसे में वह यह मैच नहीं खेल पाए और उनकी जगह जसप्रीत बुमराह को कमान संभालनी पड़ी. बतौर कप्तान के अलावा टीम इंडिया ने एक ओपनर रोहित शर्मा को भी मिस किया, जिन्होंने पिछले कुछ वक्त में टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन किया है.

अगर एजबेस्टन टेस्ट की बात करें तो टीम इंडिया को 7 विकेट से मैच गंवाना पड़ा. भारत ने पहली पारी में 416 रन बनाए थे, जवाब में इंग्लैंड 284 पर सिमट गई. टीम इंडिया ने दूसरी पारी में खराब बैटिंग की और सिर्फ 245 रन बनाए. इंग्लैंड को 378 रनों का टारगेट मिला था, जिसे उसने सिर्फ 3 विकेट खोकर पा लिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta