खेल

रोहित शर्मा ने बर्थडे बॉय इशान किशन को अनोखे गिफ्ट की मांग करके छोड़ दिया

Kunti Dhruw
19 July 2023 3:57 AM GMT
रोहित शर्मा ने बर्थडे बॉय इशान किशन को अनोखे गिफ्ट की मांग करके छोड़ दिया
x
टीम इंडिया 20 जुलाई से आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 चक्र के दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज से भिड़ेगी। पहले टेस्ट में तीन दिन के अंदर पारी और 141 रन से जीत हासिल कर भारत 1-0 की बढ़त के साथ सीरीज के फाइनल में पहुंच गया है। जैसे ही भारत मंगलवार को क्वींस पार्क ओवल में दूसरे टेस्ट के लिए तैयार हुआ, युवा विकेटकीपर ईशान किशन ने टीम के साथ अपना 25वां जन्मदिन मनाया।
WI बनाम IND दूसरा टेस्ट: बर्थडे बॉय ईशान किशन के लिए रोहित शर्मा की ऐतिहासिक उपहार की मांग
जब कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट से पहले क्वींस पार्क ओवल में पत्रकारों से बात कर रहे थे, तो उनके सामने ईशान किशन के जन्मदिन से जुड़ा एक सवाल था। यह पूछे जाने पर कि वह 25 वर्षीय को जन्मदिन का क्या उपहार देंगे, रोहित ने एक मजेदार जवाब दिया। “जन्मदिन का उपहार क्या है? क्यू चाहिए भाई तेरेको? सब तो है भाई. जन्मदिन का उपहार तू हमलोगो को दे भाई 100 रन बनाकर, रोहित ने उत्तर दिया।
जैसे ही रोहित ने शानदार जवाब दिया, किशन जो पत्रकारों के पास खड़े थे, उन्हें अपनी हंसी को नियंत्रित करने में कठिनाई हो रही थी। वीडियो में आगे बढ़ते हुए किशन ने अपने साथियों के साथ केक काटकर इस मौके का जश्न मनाया. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले, किशन निश्चित रूप से एक ऐसे खिलाड़ी होंगे जिन पर सबकी निगाहें होंगी। उन्होंने अपने युवा साथी यशस्वी जयसवाल के साथ पहले टेस्ट में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया।
जहां जयसवाल ने पदार्पण मैच में 171 रन बनाकर इतिहास रचा, वहीं किशन केवल 20 गेंदों का सामना कर सके और भारत ने अपनी पहली पारी 421 रन पर घोषित कर दी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रैग ब्रैथवेट की कप्तानी वाली विंडीज पहली पारी में 150 रन पर आउट हो गई। तीसरी पारी में घरेलू टीम को 130 रन पर आउट करने के बाद भारत ने पारी और 141 रन के विशाल अंतर से मैच जीत लिया। ऐसा कहने के बाद, दोनों टीमें अब निर्णायक श्रृंखला के फाइनल में क्वींस पार्क ओवल में भिड़ेंगी।
Next Story