खेल

Rohit Sharma और Virat Kohli नहीं होंगे IND vs WI वनडे सीरीज का हिस्सा

Khushboo Dhruw
26 July 2023 1:12 PM GMT
Rohit Sharma और Virat Kohli नहीं होंगे IND vs WI वनडे सीरीज का हिस्सा
x
भारत और वेस्टइंडीज टेस्ट के बाद दो मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली हैं। वनडे सीरीज की शुरुआत 27 जुलाई से होने वाली है। सीरीज के शुरु होने से पहले बीसीसीआई ने टीम इंडिया की नई जर्सी की वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद सवाल खड़े हो गए क्या वनडे सीरीज का हिस्सा विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं होंगे। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया है, जिसमें ज्यादातर खिलाड़ी वनडे की नई जर्सी पहने नजर आ रहे हैं।
सूर्यकुमार यादव से ये वीडियो शुरु होता है, जिसमें ईशान किशन, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, उमरान मलिक, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर और जयदेव उनादकट भी नजर आ रहे हैं।बड़ी बात है कि रोहित और विराट वीडियो का हिस्सा नहीं हैं।अब ऐसे कयास लगाए जाने लगे हैं।रोहित और विराट, वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।
भारतीय टीम के लिए ये सीरीज अहम है क्योंकि 30 अगस्त से एशिया कप की शुरुआती होनी है। ये टूर्नामेंट इस बार वनडे प्रारूप में खेला जाएगा।भारत फिर अपनी मेजबानी में वनडे विश्व कप भी इस साल खेलेगा,जिसका आगाज 5 अक्टूबर से होना है।
ऐसे में भारतीय टीम किसी भी वनडे सीरीज में बड़े खिलाड़ियों को आराम देने की गलती नहीं करेगी।रोहित शर्मा और विराट कोहली खेलेंगे या नहीं, यह तो देखने वाली बात रहती है। लेकिन आगामी वनडे विश्व कप को ध्यान में रखते हुए उन्हें आराम दिए जाने की सलाह मुश्किल नजर आती है।वैसे आपको बता दें कि वेस्टंडीज के खिलाफ जो वनडे सीरीज के लिए टीम चुनी गई है। वनडे सीरीज के लिए रोहित शर्मा को ही कप्तानी सौंपी गई है।
Next Story